नूराबाद पुलिस ने वाहन चोर को किया गया गिरफ्तार, दो मोटरसाइकिल बरामद

जिसकी बाजार की कीमत करीबन 90,000/- रूपये है।

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। जिले में वाहन चोरी की घटना दिनोंदिन बढ़ती जा रही है इन घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस द्वारा चोरों को पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा हैं, ऐसा ही मामला थाना नूराबाद से आ रहा है जहाँ पुलिस ने एक से शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 2 चोरी की गयी मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

यह भी पढ़े… पंचायत चुनाव से पहले MP में बड़े स्तर पर तबादले, 49 को मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें लिस्ट

हम आपको बता दें कि अति. पुलिस अधीक्षक महोदय डॉ. राय सिह नरवरिया एवं एसडीओपी वामौर दीपाली चंदौरिया के मार्गदर्शन में थाना नूराबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक चोर एचएफ डीलक्स काले नीले रंग की मोटर साइकिल सांक नदी पुल पर से होकर मुरैना से ग्वालियर ले जा रहा है। थाना नूराबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग पॉइंट लगाया गया जहाँ चोर को रोका गया और उससे गाड़ी के कागज मांगे गए तब उसने कागज न होना बताया तब पुलिस उससे थाने में ले जाकर उससे पूछताछ की तब उसने जुर्म कुबुल कर मोटरसाइकिल चोरी की होना बताया और उसके पास से दो मोटरसाइकिल बरामद की, जिसकी बाजार की कीमत करीबन 90,000/- रूपये है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया उसके खिलाफ मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़े… Bhopal : लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 8 हजार रूपए लेते रंगेहाथों धराए पटवारी, गिरफ्तार

एचएफ डीलक्स काले नीले रंग
चैसिस नं0 |MBLHA1ATG9F01186 एवं इंजन नम्बर HA11EJG9E51697
एचएफ डीलक्स लाल काले रंग
चैसिस क्रं0 MBLHA11ATG9H22038 एवं इंजन नम्बर HA11EJG9H43970

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक आरती चराटे, उनि प्रज्ञाशील, उनि जयपाल गुर्जर आर.अवकाश जाट, आर.सोनू, आर.संदीप, आर.दीनदयाल, आर.भूपेन्द्र का सराहनीय योगदान रहा।