कोरोना के लड़ने के लिए अब इस केंद्रीय मंत्री ने की 50 लाख की मदद

मुरैना।

प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अपील  के बीच अब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सामने आए हैं। केंद्रीय मंत्री तोमर ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपने सांसद निधि से 50 लाख दान में दिए हैं।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने 30 लाख रूपए मुरैना क्षेत्र को और 20 लाख श्योपुर जिले को दिए। केंद्रीय मंत्री द्वारा दिए गए रकम को इस वायरस से संक्रमित लोगों किचन किस्सा सामग्रियों पर खर्च किया जाएगा। दरअसल इससे पहले भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी सांसद निधि से एक करोड़ पर देने का ऐलान किया था। उनके साथ पूर्व सांसद आलोक संजर ने भी अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया है।

गौरतलब हो कि इससे पहले कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने भी अपने 1 माह के वेतन की सहायता दी थी। इसके अलावा विधायक आलोक चतुर्वेदी ने भी 5 लाख रुपए विधायक निधि तथा निजी राशि से प्रशासन के नाम किया था जबकि भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने भी अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया था। दरअसल प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने के बाद अन्य विधायकों से भी ऐसा करने की अपील की थी।