मुरैना में प्रशासन की तबाड़तोड़ कार्रवाई के बीच जहरीली शराब ने ली एक और जान, दो ग्वालियर रेफर

दो लोगों को ग्वालियर रेफर किया गया हैं। पीएम के बाद परिजनों ने बडागांव मोड़ पर शव को रखकर चक्का जाम लगा दिया।

मुरैना, संजय दीक्षित| जहरीली शराब (Poisonous Alcohal) पीने से बागचीनी, छैरा की घटना से शराबियों ने सबक नही सीखा कि दूसरी घटना मिर्घान चौकी के दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम छिछाबली में जहरीली शराब के सेवन करने से एक युवक की मौत हो गयी | जबकि दो लोगों को ग्वालियर रेफर किया गया हैं। पीएम के बाद परिजनों ने बडागांव मोड़ पर शव को रखकर चक्का जाम (Road Block) लगा दिया।

जानकारी के अनुसार माताप्रसाद पुत्र शिवराम सिंह कुशवाह उम्र 33 बर्ष निवासी छिछाबली की जहरीली शराब पीने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई| जबकि बलबीर पुत्र गुंथुराम उम्र 32 बर्ष, धर्मेंद्र सिंह पुत्र दर्शन लाल 36 बर्ष जाटव निवासी छिछाबली को कुछ दिख नही रहा था उन्हें गंभीर हालत में मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टरों ने दोनो युवकों को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया। जहाँ उनका उपचार चल रहा है। इसके साथ ही फौजी सत्यनारायण पुत्र पंचू कुशवाह अपने घर पर छुट्टी में आया था तभी अचानक हार्ट अटैक से उसकी भी मौत हो गयी।

मृतक माताप्रसाद के पिता शिवराम कुशवाह रो रो कर बोल रहे थे कि मेरा बेटा उल्टी कर रहा था और मुझसे बोल रहा था मूझे कुछ दिख नही रहा है । शीघ्र मुरैना ले चलो। जब डॉक्टरों के पास पहुंचे तो डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीएम होने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मुरैना से घर आते समय अम्बाह मुरैना बड़ागांव मोड़ पर सेकड़ो की संख्या में एकत्रित होकर चक्काजाम कर दिया। जिससे दोनों साइड एक किलोमीटर तक लम्बा जाम लग गया।सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल पहुँच गया। चक्काजाम कर रहे परिजनों को प्रशासन ने समझाते हुए कहा कि जो छेरा के पीड़ित परिवार को सहायता राशि मिली है। आपको भी मिलेगी। पुलिस ने अबैध बिक रही शराब माफियो के खिलाफ प्रकरण कायम कर लिया है ।

इस मौके पर विधायक रविन्द्र सिंह भिडोसा,एसडीएम, एसडीओपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था। प्रशासन की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने जाम को खोला और मृतक के शव को दाह संस्कार के लिए ले गए। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे का कहना है कि एक युवक के शव को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया था।दूसरे मृत व्यक्ति का इस घटना से कोई संबंध नही है। पीएम के बाद ही सारी स्थिति की पुष्टि की जाएगी।