MP के मुरैना में ड्यूटी संग ममत्व की तस्वीर, गोद में बेटी लेकर कई परीक्षा केंद्रों का किया निरीक्षण

Morena News : मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार शिप्रा उपाध्याय की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि नायब तहसीलदार फोटो में अपनी बेटी को गोद में लेकर काम करती हुई हर जगह नजर आ रही है इस फोटो को कई लोगों ने खूब पसंद किया और काफी सारे लोगों ने इस फोटो को शेयर भी किया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि नायब तहसीलदार शिप्रा उपाध्याय अपनी एक साल की बच्ची को साथ लेकर एग्जाम सेंटर पर निरीक्षण के लिए पहुँची तो किसी ने फोटो खींच कर वायरल कर दिया।नायब तहसीलदार के रूप में सुबह से लेकर देर रात तक की व्यस्त नौकरी के साथ साथ बच्ची को पालना वाकई तारीफ के काबिल है। सुबह 8 बजे उठकर परीक्षा सेंटर का निरीक्षण, उसके बाद सीएम हेल्पलाइन के लिए क्षेत्र के सभी राजस्व निरीक्षक और पटवारी से संपर्क कर उन्हें समय सीमा में शिकायतों का निराकरण के निर्देश देना।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”