पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ डकैती एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मुरैना,संजय दीक्षित। 60 हजार के इनामी डकैत गुड्‌डा गुर्जर को पकड़ने के लिए मुरैना पुलिस (Morena Police) लगातार शिकंजा कसती नजर आ रही है बता दें कि पुलिस ने 3 नवंबर को दो आश्रयदाताओं को भी गिरफ्तार किया था। वहीं आज (सोमवार) को दो थानों की पुलिस ने दो और सहयोगी को पकड़ा हैं। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ डकैती एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े…युवाओं को रोजगार का मिलेगा मौका, 11 नवंबर को यहां होगी प्लेसमेंट ड्राइव

बता दें कि मुरैना पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया एवं एसडीओपी दीपाली चंदोलिया के मार्गदर्शन में नूराबाद थाना पुलिस ने 10-10 हज़ार रुपए के दो इनामी आरोपियों को गिरफ्तार किया है, बता दें कि नूराबाद थाना प्रभारी विनय यादव को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि लोहगढ़ गांव के जंगलों में माता मंदिर के पीछे गुड्डा गुर्जर गैंग के इनामी 2 सदस्य घूम रहे हैं।

पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़े…WhatsApp पर आया नया फीचर, जानिए क्या है

पुलिस ने मुखबिर की सूचना से माता के मंदिर के पास जाकर देखा तो दोनों आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगे, तभी पुलिस ने पीछा कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम रामनिवास गुर्जर निवासी दोरावली व हरि सिंह गुर्जर निवासी वरवासिन का होना बताया है। पुलिस अधीक्षक के द्वारा दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बताया जाता है कि दोनों ही गुड्डा गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य थे जिन पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा इनाम घोषित किया गया था।