Morena News: आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, कई घायल, टैक्टर ट्राली जब्त

morena

मुरैना, संजय दीक्षित।MP के मुरैना (Morena) जिले में अपराधियों के हौंसले इतने बुलन्द है कि सरेआम पुलिस पार्टी (Morena Police) पर हमला करने से भी नही चूकते है। इससे तो साफ जाहिर है कि पुलिस की वर्दी का खौंफ दिनों दिन अपराधियों के दिमाग से खत्म होता जा रहा है। सरेआम कोई भी घटना को अंजाम देने से नही चूक रहे हैं।ऐसा ही मामला देवगढ़ थाना क्षेत्र के खिटोरा गांव में देखने को मिला है जब शराब तस्करी (Liquor smuggling के मामले में फरार आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पार्टी पर परिजनों ने हमला कर दिया।जिसमें करीब तीन चार लोग घायल हो गए ।

MPPSC: मुख्य परीक्षा 2019 से जुड़ी काम की खबर, 15 मार्च को जबलपुर हाईकोर्ट मे सुनवाई

जानकारी के अनुसार देवगढ़ थाना प्रभारी और उनकी टीम शराब तस्करी के मामले में फरार आरोपी सत्येंद्र सिकरवार को पकड़ने गयी थी क्योंकि जिला दंडाधिकारी के द्वारा आरोपी के खिलाफ जिलाबदर की कार्यवाही की गयी थी।जिसकी तामील कराने के लिए पुलिस पार्टी गांव में गयी थी।तभी परिजनों ने पुलिस पार्टी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।जिसमें करीब तीन चार पुलिस वाले घायल हो गए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)