दलित सरपंच के पति की हत्या पर राजीव डंडोतिया की मांग, आरोपियों को दी जाए फांसी

हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय अध्यक्ष राजीव डंडोतिया ने दलित सरपंच के पति की हत्या पर आरोपियों को फांसी दी जाने की मांग की है।

मुरैना, संजय दीक्षित। हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय अध्यक्ष राजीव डंडोतिया ने दलित सरपंच के पति संतराम बाल्मिक की हत्या पर आरोपियों को फांसी दी जाने की मांग की है। हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय अध्यक्ष राजीव डंडोतिया (Rajeev Dandotia) ने प्रेस वार्ता में बताया कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) एवं पूरे देश में लगातार देखने में आया कि सोची समझी साजिश के तहत मुस्लिम समुदाय के द्वारा अनुसूचित जाति एवं दलित महिलाओं और बालिकाओं के साथ शारीरिक शोषण, आर्थिक शोषण एवं ब्लैक मेलिंग जैसे अपराध प्रमुख रूप से लव जिहाद के प्रकरण तेजी से बढ़ रहे हैं। जिससे कहीं ना कहीं पूरा हिंदू समाज आहत है क्योंकि दलित समाज का हर एक व्यक्ति हिंदू समाज का अभिन्न अंग है। मुस्लिमों द्वारा लगातार दलित की निर्मम हत्या पूरे प्रदेश में लगातार बढ़ रही है। चाहे वह धन प्रसाद अहिरवार की निर्ममता से हत्या हो या हाल ही में लटेरी विधानसभा में दलित समाज सेवी संतराम बाल्मिक की हत्या की गई हो।

यह भी पढ़ें…MP News: होली से पहले मनरेगा मजदूरों को बड़ी राहत, खातों में ट्रांसफर 700 करोड़

उन्होंने आगे कहा कि ये एक बहुत ही गंभीर और चिंताजनक विषय है। समग्र हिंदू समाज इन घटनाओं से बहुत ज्यादा आहत और आक्रोशित है। हम सब मिलकर अपने दलित भाइयों पर हो रहे मुस्लिम आक्रांताओं के अत्याचारों को पूरे प्रदेश और दुनिया के सामने लाकर उनकी असलियत से अवगत करवाएंगे। समाजसेवी संतराम बाल्मिक के हत्यारों और इस हत्या के पीछे छुपे सभी षड्यंत्र कार्यों को तुरंत गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाए। इस प्रकार की घटनाओं से पूरे प्रदेश एवं देश मे पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए हमें कड़े कदम उठाने चाहिए। हमारी मांग है कि संतराम के हत्यारों को और हत्या के पीछे छिपे सभी मुस्लिम षड्यंत्र कारियों को तुरंत गिरफ्तार कर फांसी की सजा दी जाए, नहीं तो हिंदू जागरण मंच समस्त हिंदू समाज के साथ पूरे प्रदेश में चरणबद्ध आंदोलन करेगा। इस अवसर पर प्रवीण वर्मा, ऋषिकेश शर्मा,नरेंद्र उपाध्याय, अवधेश गुप्ता, बृजेश डंडोतिया, देवेंद्र मुद्गल संजय दीक्षित, मनोज सेमिल, रवि पलिया और राम दंडोतिया सहित कई लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें…67th National Film Awards: कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे बेस्ट फिल्म