Morena Firing Update: मृतक के परिजनों ने थाने में लगाई गुहार, पुलिस बोली- हमारे पास नहीं है स्टाफ, वीडियो वायरल

Morena Firing Update : मुरैना में कल खुलेआम हत्याकांड को अंजाम दिया गया। दरअसल, जिले के सिहोनिया थाना क्षेत्र के लेपा भिडोसा गांव में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया। पहले लाठियां निकली फिर घरों से बंदूकें निकल आई, बंदूक हाथ में आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए लेकिन पुलिस के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। बता दें कि मृतकों के परिजन थाने में जाकर पुलिस से गुहार लगाते रहे और पुलिस स्टाफ ना होने का बहाना लेकर बचती दिखाई दी। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल

दरअसल, गोली लगने के बाद फरियादी सिहोनिया थाने पहुंचे और पुलिस से गुहार लगाते रहे लेकिन पुलिसकर्मी का दिल नहीं पसीजा। इस वीडियो में पुलिसकर्मी कहते दिखाई दे रहे हैं कि, जितने भी मर रहे हैं उनको मर जाने दो थाने में स्टाफ नहीं है। वहीं, कल घटना के बहुत देर बाद पुलिस फोर्स इकट्ठा हुआ और करीब 1 घंटे बाद गांव पहुंचा। इधर, परिजनों की मांग है कि सरकार मृतकों के बच्चों का भरण-पोषण से लेकर पढ़ाई तक का जिम्मा उठाए। साथ ही, आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चलाया जाए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।