खेत पर सो रहे किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

घटना की सूचना मिलते ही कैलारस थाना पुलिस बल के साथ एसडीओपी शशिभूषण रघुवंशी और क्षेत्रीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए हैं।

मुरैना, संजय दीक्षित। कैलारस थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौंसले इतने बुलन्द है कि सोते समय युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी।इससे पहले शाम को ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने शराब के नशे में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन युवकों को मौत के घाट उतार दिया था।इसमें पुलिस पर कहीं न कहीं सवालियां निशान खड़े हो रहे हैं।परिजनों का कहना है कि कल रात को तीन लोगों के ऊपर रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन युवकों की मौत हो गयी।

उसके बाद आज खेत मे सो रहे युवक की बेरहमी से धारधार हथियार और लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर गयी है। राजू त्यागी बीती रात ग्राम शेखपुर में अपने खेतों में पानी देने गया था। उसी दौरान ट्यूबवेल पर सोते वक्त अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार और लाठी- डंडों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी है।

Read More: कोरोना संक्रमण के बीच JEE मेंस की परीक्षा स्थगित, केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

जानकारी के अनुसार शेखपुर निवासी राज किशोर उर्फ राजू त्यागी पिता अमरसिंह त्यागी उम्र 40 वर्ष अपने लूसन के खेतों में पानी देने गया था।पानी देने के बाद रात के समय अपने ट्यूबवेल पर बाहर पंखा लगा कर खटिया पर सो रहा था।तभी रात्रि में अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियार और लाठी- डंडों से हमला करके उसकी निर्मम हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही कैलारस थाना पुलिस बल के साथ एसडीओपी शशिभूषण रघुवंशी और क्षेत्रीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए हैं।वहीं परिजनों ने शेखपुर फाटक के पास एमएस रोड पर शव को रखकर चक्काजाम कर दिया हैं।वहीं परिजनों का कहना है कि एम एस रोड पर चक्काजाम को तभी खोला जाएगा जब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर आएंगे।