Congress विधायक को ग्रामीणों ने लगाई फटकार, सुनाई खरी-खोटी, Video Viral

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (morena) जिले में हो रही तीन दिन से बाढ़ ने पोरसा क्षेत्र के बीलपुर, कुथियाना गांव के ग्रामीणों का गुस्सा क्षेत्रीय विधायक रविन्द्र सिंह भिडौसा पर फूट पड़ा और कलेक्टर-एसपी के सामने गुस्साए ग्रामीणों ने कॉंग्रेस विधायक को गालियां देते हुए जमकर खरीखोटी सुना डाली। कलेक्टर और SP दिमनी विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांवों में पहुंचे। जैसे ही अफसर बीलपुर कुथियाना गांव में पहुंचे तो कुछ देर बाद विधायक भिडौसा भी आ गए।

विधायक ने कलेक्टर-एसपी के सामने ग्रामीणों की मदद की बात कही, इस पर ग्रामीण भड़क गए और कहा कि मुसीबत में फोन तक नहीं उठा रहे हो।लोग मुशिवत में है विधायक साहब गाड़ी में बैठकर इधर-उधर घूमते फिरते हो।ग्रामीणों को खाने को नहीं मिल रहा, भूख प्यास से व्याकुल हैं।

Read More: Transfer: MP में फिर हुए अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

इसके बाद विधायक ने राशन देने की बात कही, जिस पर एक ग्रामीण ने भड़कते हुए कह दिया कि जिस राशन काे अपना बता रहे हो वह पूर्व विधायक शिवमंगल सिंह ने भेजा है।  ग्रामीणों ने गालियां देते हुए यहां तक कह दिया कि अबकी चुनाव में वोट मांगने आना, ठीक से पेटी भर देंगे तुम्हारी। गुस्साए ग्रामीणों को एसपी शाक्यवार ने शांत कराया।इसके बाद विधायक गाड़ी में बैठकर चलते बने।