सेक्स रैकेट का पर्दाफ़ाश, आपत्तिजनक हालत में 4 महिलाएं और 3 पुरुष गिरफ्तार

Sex-racket-expose-morena-4-women-and-3-men-arrested-

मुरैना| मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है| पुलिस ने छापेमारी कर 4 महिलाओं और 3 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि कॉलोनी के अंदर देह व्यापार का कारोबार चल रहा है, शिकायत की तस्दीक के बाद पुलिस ने यहां छापा मारकर देह व्यापार के अड्डे से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है| 

जानकारी के मुताबिक मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारकर चार महिलाओं और तीन पुरुषों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।  पुलिस को सूचना मिली थी कि जोरी में स्थित होमगार्ड कार्यालय के समीप नरेंद्र रावत के मकान में वह और उसकी पत्नी एक लंबे समय से देह व्यापार का अवैध कारोबार संचालित कर रहे हैं। पुलिस ने आज अचानक छापा मारकर चार महिलाओं और तीन ग्राहकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है पकड़ी गई महिलाएं में तीन महिलाएं मुरैना की जबकि एक महिला ग्वालियर जिले की रहने वाली है। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक हमें सूचना मिली थी कि कुछ लोग कॉलोनी के अंदर देह व्यापार का कारोबार कर रहे हैं। कॉलोनी के अंदर इस तरह के अनैतिक कार्य करने के कारण आम लोगों को दिक्कतें हो रही थीं। कई लोगों ने थाने में इसकी शिकायत भी की थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और वहां एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया। उसके बाद कार्रवाई की गई और वहां से 4 महिलाओं समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस कार्रवाई में गिरफ्तार लोगों में से एक दलाल और 4 महिलाओं में एक महिला इस गिरोह को संचालित करती थी। उसे भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध थाना सिविल लाइन में अनैतिक व्यापर निवारण अधिनियम 1956 के तहत प्रकरण दर्ज किया है| पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि इस गिरोह में और कई लोग भी शामिल हो सकते हैं।