एसपी की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपए की डंप रेत को किया नष्ट

महुआ पुलिस ने भी करीब 100 ट्रॉली डंप रेत को नष्ट किया है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार डंप रेत की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।जो भी इस कार्य मे लिप्त होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

मुरैना, संजय दीक्षित| देवगढ़ थाना क्षेत्र के जोरा विकासखंड के ग्राम ताजपुर व उत्तम पुरा के पास करीब लाखों रुपए का डंप रेत पड़ा हुआ था। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे ने तत्परता दिखाते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हंसराज सिंह और एसडीओपी शशिभूषण रंघुवंशी के नेतृत्व में फोर्स को रवाना कर करीब साढे सात सो ट्रॉली डंप रेत को नष्ट करवाया गया है।

नष्ट की गई रेत की कीमत करीब 3500000 बताई गई है। यह रेत चंबल नदी से अवैध उत्खनन कर गांव के आसपास डंप किया गया था। जिसको वन विभाग और पुलिस के अमले ने सयुंक्त कार्यवाही करते हुए जेसीबी मशीन से डंप रेत को नष्ट करवाया गया। डंप रेत की कार्रवाई से रेत माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

इसके साथ ही महुआ पुलिस ने भी करीब 100 ट्रॉली डंप रेत को नष्ट किया है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार डंप रेत की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।जो भी इस कार्य मे लिप्त होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here