पवन ऑयल इंडस्ट्रीज में युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने शव को रखकर किया हंगामा

मुरैना, संजय दीक्षित। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीज़ एरिया स्थिति पवन ऑल इंडस्ट्री की फैक्ट्री में काम करने वाले युवक की मौत हो गई। मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने फैक्ट्री के सामने शव को रखकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

परिजनों का आरोप है कि दुर्गेश शर्मा (20 वर्ष) सुबह 7 बजे काम करने फैक्ट्री में गया था।फैक्ट्री मालिक ने करीब चार माह से मजदूरी के पैसे भी नही दिए थे। वो अपने बकाया पैसे लेने के लिए गया था। तभी शाम को फोन आया कि दुर्गेश के हाथ में लग गयी हैं। परिजनों ने फैक्टरी में जाकर देखा तो युवक नही मिला। काफी देर बाद पता चला कि फैक्ट्री मालिक ने उनके लड़के को मारपीट कर घायल कर दिया हैं। उसके बाद उपचार के लिए ग्वालियर ले गये जहां उसकी मौत हो गयी। ग्वालियर से वापस लाने के बाद फैक्टरी के गेट के सामने स्विफ्ट कार क्रमांक mp06 ca 3005 में लाश को रखकर भाग गए थे। इसके बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।