Morena news : बदमाश ट्रैक्टर चालक पर फायरिंग कर ट्रॉली समेत मौके से हुए फरार, पुलिस जांच में जुटी

Morena news : नीलामी से ट्रैक्टर लेकर जा रहे ट्रैक्टर चालक पर की फायरिंग | ट्रॉली लेकर भागे बदमाश| मौके पर पहुंची पुलिस| वन विभाग के कर्मचारी पर बदमाशों के साथ मिलीभगत के आरोप।

मुरैना, संजय दीक्षित। Morena news : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस बल को एकत्रित किया गया है, लेकिन फिर भी बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे। एक ऐसा ही मामला नेशनल हाईवे 44 पर आरटीओ बेरियल के पास देखने को मिला, जहां बाइक और बोलेरो में सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर जा रहे चालक पर फायरिंग कर दी। इसके बाद ट्रॉली चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर मौके से भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिविल लाइन थाना पुलिस पहुंच गई।

यह भी पढ़ें – Gwalior पुलिस ने पकड़ा लॉटरी के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह, कैश और सोने के जेवर मिले

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता देंवे कि नेशनल हाईवे पर स्थित वन विभाग की डिपो से नीलामी में ट्रैक्टर ट्रॉली को शिवपुरी के बैराड़ गांव में लेकर जा रहे युवकों पर बोलेरो और बाइक से आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी और ट्रॉली को छुड़ा कर ले गए। वहीं सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और ट्रैक्टर को लाकर सिविल लाइन थाने में रखवा दिया गया। वहीं फायरिंग करने वाले बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फरियादी मुलायम सिंह के द्वारा बताया गया कि वन विभाग की डिपो में ट्रैक्टर ट्रॉली की कुछ माह पूर्व बोली लगाई गई थी, जिसमें ₹4,72,000 में ट्रैक्टर ट्रॉली को खरीदा था, उसके बाद शिवपुरी के लिए ले जा रहे थे। तभी अज्ञात बदमाशों ने आरटीओ बेरियल के पास फायरिंग कर दी और ट्रॉली को छुड़ाकर ले गए।

यह भी पढ़ें – Guna News : उधार के रुपए लेने गए युवक को रास्ता रोककर पीटा, मोबाइल और नगदी छुड़ा ले गए बदमाश

इसके साथ ही फरियादी के द्वारा वन विभाग के कर्मचारी पर भी बदमाशों के साथ मिलीभगत के आरोप लगाए हैं। फरियादी का कहना है कि अगर ट्रैक्टर ट्रॉली को वन विभाग के कर्मचारी अंदर रख लेते तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता। कहीं ना कहीं वन विभाग के कर्मचारी के द्वारा बदमाशों को ट्रैक्टर ट्रॉली की सूचना दी गई है। अब देखना होगा कि सिविल लाइन थाना पुलिस बदमाशों के चंगुल से ट्रॉली को छोड़ा पाती है या फिर बदमाशों के हौसले यूं ही बुलंद होते रहेंगे।