भांजे ही निकले मामा के हत्यारे,मुंह में फेविक्विक डालकर की धारदार हथियार से हत्या

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले की जौरा पुलिस ने एक अंधे क़त्ल (Blind murder)  की गुत्थी को सुलझा लिया है।  खास बात ये है कि हत्यारे मृतक के भांजे ही निकले। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने मृतक के मुंह में फेविक्विक डालकर धारदार हथियार से हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया था।

जानकारी के अनुसार जौरा थाना क्षेत्र के पगारा डैम के पास झाड़ियों में कुछ दिन पूर्व अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था । मृत व्यक्ति के मुंह पर फेविक्विक था। आरोपियों ने  कपड़े से हाथ पैर बांधकर पेट व गले में धारदार हथियार से युवक की हत्या की थी। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसकी जेब में छोटी सी पर्ची मिली जिसपर लिखे नंबर से संपर्क कर मृतक की शिनाख्त हरिओम कुशवाह पुत्र झिगुरिया कुशवाह उम्र 26 साल निवासी झोंड का पुरा थाना सुमावली के रूप में की गई। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हंसराज सिंह के निर्देशन में एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया  व उनकी टीम को जिम्मेदारी दी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....