अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन छात्राओं से किया रेप, चार आरोपियों पर मामला दर्ज

सिविल लाइन थाने में चारों आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार बताए गए हैं।

मुरैना, संजय दीक्षित। घर से कोचिंग पढ़ने निकली तीन छात्राओं को उन्हीं के गांव के युवकों ने रास्ते में राेक लिया। छात्राओं के अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें रेस्टोरेंट में ले गए, जहां दो छात्राओं के साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया, जबकि एक छात्रा के साथ दो महीने पहले दुष्कर्म हो चुका था। पीड़ित छात्राओं की शिकायत पर सिविल लाइन थाने में चार आरोपियों पर अपहरण, गैंगरेप, पाक्सो एक्ट आदि धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े…ओबीसी आरक्षण मामले में हाईकोर्ट ने की अहम टिप्पणी, जानें क्या है कहा

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुआलाल पुरा गांव की अनुसूचित जाति की तीन छात्राएं रोज सुबह 8 बजे संजय कालोनी स्थित इस्माइल खान की कोचिंग पर पढ़ने आती हैं। एक ही परिवार की इन छात्राओं में सबसे बड़ी 18 साल की है जो 12वीं कक्षा में पढ़ रही है। दूसरी 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 साल की और तीसरी 8वीं में पढ़ रही 15 साल की नाबालिग हैं।

यह भी पढ़े…धार में दिनदहाड़े युवक ने चाकू से गला रेत कर की हत्या

बता दें कि सोमवार को इन छात्राओं को बीच रास्ते में रोककर गांव के ही भाेलू पुत्र लल्ला गुर्जर, हनुमंता पुत्र राजेश गुर्जर, रवि पुत्र मुन्ना गुर्जर और अनूप पुत्र राजेश गुर्जर, एमएस रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में ले गए। जहां आरोपियों ने दो छात्राओं से दुष्कर्म किया। एक छात्रा ने बताया कि यह आरोपी दो महीने पहले उसके साथ भी दुष्कर्म कर चुके हैं। सिविल लाइन थाने में चारों आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार बताए गए हैं।