चंबल नदी में नहाने गए 3 सगे भाइयों की डूबने से मौत

पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को जिला अस्पताल धौलपुर में रखवा दिया।

मुरैना,संजय दीक्षित। चंबल नदी (Chambal River) धौलपुर (Dholpur) में बड़ा हादसा हो गया है बताया जा रहा है कि चम्बल नदी में नहाने गए 3 सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजन व कोतवाली थाना पुलिस एवं सीओ सिटी प्रवेंद्र महेला तथा जिला प्रशासन की ओर से धौलपुर एसडीएम भारती भारद्वाज (Dholpur SDM Bharti Bharadwaj) मौके पर पहुंची। जिन्होंने गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों के शवों को रेस्क्यू कर नदी से बाहर निकाला। इसके बाद तीनों बच्चों के शवों को जिला अस्पताल धौलपुर की में रखवाया गया।

यह भी पढ़े…KTM ने भारतीय बाजार में 373cc की बाइक को लांच किया, कब से शुरू होगी बुकिंग जाने यहाँ

कोतवाली थाना प्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया कि थाना इलाके के बरपुरा गांव निवासी खेमचंद के तीन बेटे रोहित उम्र 10 वर्ष, चिराग उम्र 8 वर्ष और कान्हा उम्र 6 वर्ष अपनी नानी के घर राजघाट गांव न्योता खाने गए हुए थे। जहाँ से तीनों रविवार की सुबह करीब 11 बजे चंबल नदी में नहाने के लिए चले गए। रोज की तरह नहाने के बाद दोपहर तक तीनों बच्चे वापस घर नहीं पहुंचे तो परिजन तलाश करने के लिए चम्बल नदी पर पहुंचे।

यह भी पढ़े…भोपाल-बिजली विभाग के DGM पर रेप का मामला दर्ज

नदी किनारे तीनों बच्चों के कपड़े देख कर परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने बच्चों के नदी में डूबने की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस व प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया।रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए एक के बाद एक तीनों बच्चों के शवों को चंबल नदी से बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को जिला अस्पताल धौलपुर में रखवा दिया।