मुरैना में सम्राट मिहिर भोज की पट्टी को लेकर दो समुदाय आमने-सामने, एमएस रोड पर किया प्रदर्शन

चक्काजाम की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल और प्रशासन की टीम पहुंची और काफी मशक्कत करने के बाद कार्यकर्ताओं से जाम को खोला गया।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (morena) में पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के निर्देशन में साइबर सेल (Cyber cell) की मदद से गलत टिप्पणी करने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है। एसपी ललित शाक्यवार ने बताया किसी भी समुदाय द्वारा किसी भी जाति विशेष द्वारा प्रदर्शन के बाद किसी भी तरीके की जातिगत टिप्पणी की गई या जिससे कि समाज को परेशानी होती है, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मुरैना में सम्राट मिहिर भोज की पट्टी को लेकर दो समुदाय आमने-सामने, एमएस रोड पर किया प्रदर्शन मुरैना में सम्राट मिहिर भोज की पट्टी को लेकर दो समुदाय आमने-सामने, एमएस रोड पर किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें…सेवा समर्पण अभियान के तहत, बीजेपी ने आयोजित किया निशुल्क स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर

जिला पुलिस मुरैना एवं साइबर सेल गलत टिप्पणी करने वालों पर की पैनी नजर रखे हुई है कोई भी व्यक्ति गलत तरीके की पोस्ट डालता है या उस पर प्रतिक्रिया करता है तो उसके खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध करके उसको गिरफ्तार किया जाएगा। मुरैना में क्षत्रिय समाज के लोगों ने सम्राट मिहिर भोज की पट्टी के विरोध में रैली निकालकर आज एमएस रोड पर प्रदर्शन किया एवं नारेबाजी की।

समाज के करीब 500 से अधिक कार्यकर्ताओं ने एमएस रोड पर चक्का जाम कर दिया। सम्राट मिहिर भोज की पट्टी का विवाद करते हुए क्षत्रिय समाज के लोगों ने चक्का जाम लगा दिया। चक्काजाम की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल और प्रशासन की टीम पहुंची और काफी मशक्कत करने के बाद कार्यकर्ताओं से जाम को खोला गया। दरअसल हाल ही में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा लगाई गई है। जिसके नीचे गुर्जर लिखकर प्रतिमा लगाने को लेकर विवाद लगातार गहराता जा रहा है। जिसे लेकर क्षत्रिय समाज में काफी नाराजगी है। उन्होंने साफ कहा है कि अगर जल्द ही इस विवाद को नहीं सुलझाया गया तो इसके परिणाम सही नहीं होंगे।

यह भी पढ़ें…शिवपुरी में पुलिस और आबकारी टीम की संयुक्त कार्रवाई, 2 आरोपी के साथ 33 लीटर हाथ भट्टी मदिरा जब्त