बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा, तीन हादसों में 3 लोगों की मौत

सतना/भिंड/मुरैना| मध्य प्रदेश में सतना, भिंड और मुरैना में दर्दनाक सड़क हादसे हुए हैं| सतना के सिविल लाइन थाना इलाके के पन्ना नाका के पास एक ट्रक बेकाबू होकर पेड़ तोड़ते हुए नाला फांदकर दुकान में जा घुसा। इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। वहीं दूसरे युवकों को पुलिस ने सुरक्षित निकाल लिया है। 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब 6.30 बजे ट्रक क्रमांक यूपी 93 एटी 8364 नागौद की ओर से चलकर सतना शहर की तरफ प्रवेश कर रहा था।  पन्ना नाका के साईं गार्डन पहुंचते ही ट्रक बेकाबू हो गया और दुकान में घुस गया|  इस भीषण दुर्घटना में ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया।  घटना के बाद ड्राइवर और खलासी ट्रक में फंस गए। सूचना के बाद डायरल 100 मौके पर पहुंची और फिर क्रेन को बुलाकर ट्रक को ऊपर खींचने की कोशिश की गई।  क्रेन की मदद से ट्रक को उठाकर साइड पर खड़ा करते हुए चालक को कटर से काटकर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। वहीं खलासी की मौके पर मौत हो गई है। इस हादसे में दो दुकानें एक दम छतिग्रस्त हो गई। वहीं एक गंभीर घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है| 

ट्राली पलटने से एक की मौत

प्रदेश के मुरैना जिले की सबलगढ तहसील के राम पहाड़ी गांव के पास भूसे की एक ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 45 वर्षीय रिंकू जादौन पिता बैजनाथ जादौ निवासी कीर्तिपुरा की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायल के नाम वीरेंद्र धाकड़ निवासी कीर्तिपूरा और शिवचरण धाकड़ पिता मूलचंद धाकड़ निवासी लहचौरा है।

ट्रैक्टर ने किशोर को कुचला

भिंड में ट्रैक्टर ने एक किशोर को कुचल दिया| हादसा अटेर रोड पर बेटी बचाओ चौराहे के पास हुआ| छात्र हरेंद्र पुत्र राजेन्द्र बघेल आईएएस स्कूल पढ़ने के लिए साइकिल से जा रहा था। तभी रेत से भरे ट्रेक्टर ट्रॉली ने छात्र को टक्कर मार दी| सिर के ऊपर पहियां चढ़ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।  

बेकाबू ट्रक दुकान में घुसा, तीन हादसों में 3 लोगों की मौत