Morena News: किसानों से रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो वायरल, SDM ने किया निलंबित

morena

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रिश्वत का खेल जारी है। अब मुरैना (Morena) के पोरसा थाना क्षेत्र के चांपक गांव से किसानों (Farmers) से रिश्वत मांगने का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है,  जिसमें एक पटवारी किसानों से 200-200 रुपए नामांतरण के नाम पर ले रहा है। रिश्वत  (Bribe) मांगने का वीडियो पिछले साल का बताया जा रहा है। वीडियो में पटवारी खुमान सिंह ग्रामीणों से 200 की मांग कर रहा है और किसान अपने हाथ में रुपए लेकर पटवारी के सामने बैठे हुए हैं।

अरुण यादव के ट्वीट के बाद सियासी हलचल तेज, शाबाशी पर BJP ने दिग्विजय सिंह को घेरा

दरअसल, बीते दिनों इस वीडियो की शिकायत को लेकर किसानों (Farmers) ने मुरैना कलेक्टर (Morena Collector) के नाम SDM को ज्ञापन सौंपा था। जिसमें पटवारी से रिश्वत लिए जाने का आरोप लगाया गया था। किसानों की शिकायत और वायरल वीडियो के आधार पर SDM ने बीती रात निलंबित की कार्रवाई की है।पटवारी खुमान सिंह पोरसा के चांपक गांव के हल्का नंबर 28 का पटवारी है। वह अधिकांश समय पैसे के लेनदेन के मामले में निलंबित ही रहता है। इसके पीछे उसकी कई शिकायतें भी बताई गई है ,उसके द्वारा ग्रामीणों के जमीन नामांतरण पट्टे में से लड़कियों के नाम हटाने के लिए रिश्वत मांगी गई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)