Morena News: थाना प्रभारी के संरक्षण में चल रहा अवैध शराब का गौरख धंधा, जानें पूरा मामला

Morena News : मुरैना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेकर कुछ पत्रकार नगर पुलिस अधीक्षक सीएसपी के ऑफिस गए और उन्हें यह वीडियो दिखाई। नगर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह द्वारा माता बसैया थाना प्रभारी के.के सिंह से इस बारे में पहले चर्चा की गई है फिर पत्रकारों को बताया जाता है कि यह जो वीडियो वायरल हो रहा है यह काफी पुराना है लेकिन इसके ठीक 1 घंटे बाद पुलिस दलबल के संग दबिश देने निकल पड़े और और करीब 8 बजे माता बसैया थाना प्रभारी के क्वार्टर के पीछे स्थित ग्राम में शिव सिंह कुशवाहा के घर पर आबकारी बल एवं पुलिस द्वारा दबिश दी गई।

1 आरोपी को किया गिरफ्तार

दबिश के दौरान शिव सिंह कुशवाह के घर से 9 पाव देसी मदिरा मसाला, 17 पाव देसी मदिरा प्लेन एवं 11 वियर बरामद हुए। जिसकी बाजार में कीमत लगभग 3,600 रुपए है। मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके खिलाफ मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 34 (1) के तहत मामला दर्ज किया गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।