जब पान पराग की जगह लाठी डंडों से हुआ बारात का स्वागत, देखिये वीडियो

मुरैना, संजय दीक्षित। बारातियों (Baratiyon) का स्वागत यदि लाठी डंडों(Lathi Dande) से किया जाये तो ये सुनकर आपको थोड़ा आश्चर्य होगा लेकिन ये सच है, मामला मुरैना जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र का है। जहाँ दुकान के सामने बारातियों से भरी बस खड़ी करने पर विवाद हो गया।  बारातियों द्वारा बस नहीं हटाए जाने पर बाराती भड़क गए और उन्होंने अच्छे से बारातियों का स्वागत कर दिया।

मुरैना (Morena News) जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र में स्थित बाबा देवपुरी मंदिर के पास दुकानदारों ने बारातियों की लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। जिसमें कई बराती घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया गया ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....