Morena News: विद्युत विभाग की लापरवाही से गई जान, ग्रामीणों ने लगाया जाम

एक बार फिर विद्युत विभाग की लापरवाही सामने आई है। विद्युत विभाग के आउटसोर्स कर्मचारी मातादीन तोमर जब लाइन का मेंटेनेंस करने चढा हुआ था, उसी समय लाइन में करंट प्रवाहित होने लगा उसी समय मातादीन तोमर उस करंट की चपेट में आ गया और तड़प तड़प कर उसकी वही डीपी पर ही मौत हो गई।

मुरैना, नितेंद्र शर्मा। गर्मियों के आते ही हमें सबसे ज्यादा आवश्यकता अगर किसी चीज की पड़ती है तो वह है विद्युत, लेकिन लाइट जितनी हमारे लिए उपयोगी है उतनी ही खतरनाक भी है। मुरैना जिले में विद्युत से संबंधित कई सारी परेशानियों का सामना आम जनता को आए दिन करना पड़ रहा है। कहीं लाइट के खुले तार हैं तो कहीं विद्युत ट्रांसफार्मर से छेड़खानी करते हुए लोग अक्सर दिखाई देते हैं जोकि साक्षात मौत को गले लगाना है।

यह भी पढ़ें – आखिर क्यूं मुसलमान बनना चाहता यह मशहूर गायक? जानें

विद्युत् कर्मी के परिवार को 4 लाख रुपए का मुआवजा देगी सरकार

ऐसी ही एक दुर्घटना मुरैना जिले के खडियाहार क्षेत्र में आज सुबह हो गई। जिसमें की एक बार फिर विद्युत विभाग की लापरवाही सामने आई है। विद्युत विभाग के आउटसोर्स कर्मचारी मातादीन तोमर जब लाइन का मेंटेनेंस करने चढा हुआ था, उसी समय लाइन में करंट प्रवाहित होने लगा उसी समय मातादीन तोमर उस करंट की चपेट में आ गया और तड़प तड़प कर उसकी वही डीपी पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 5 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

यह विद्युत विभाग का आउट सोर्स कर्मचारी ग्राम उमरिया आईकी का रहने वाला था। सोहोनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। खडियाहार में उत्तेजित ग्रामीणों ने लगाया जाम कर इंसाफ की मांग की है।

यह भी पढ़ें – रणवीर सिंह की Jayeshbhai Jordar मूवी एक सीन के चलते बुरी तरह फंसी

इस घटना में सीधे-सीधे विद्युत विभाग की लापरवाही साफ नजर आ रही है जब हमने इसके बारे में विद्युत विभाग के अधीक्षण यंत्री पीके शर्मा से बात की तो तो उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। यहाँ घटना में आदमी की जान चली गई और अधिकारी अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं।