प्रेमी के लिए पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, पंचों के सामने किया गुनाह कबूल

पंचों के सामने उनकी बहू सीमा ने स्वीकार किया है कि वह नागपुर निवासी दिशान्त पाटिल नामक व्यक्ति से प्यार करती थी

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena News) जिले में एक बड़ा ही अजीबो गरीब मामला देखने को मिला हैं जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी की खातिर अपने पति को जहर देकर मार दिया। बता दे कि पत्नी ने पंचों के सामने लिखित में स्वीकार किया है कि उसने ही अपने पति को जहर देकर हत्या की है। पंचों के सामने पंचनामें पर महिला के पिता ने भी हस्ताक्षर किए हैं। उसने स्वीकारा कि यह जघन्य अपराध उसने अपने प्रेमी के कहने पर किया है उसके प्रेमी ने मुरैना में बैरियर चौराहे पर उसे सल्फास(जहर) की पुड़िया देकर गया था, जिसे उसने रात में सोते समय अपने पति को गिलास में घोलकर पिला दी थी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और जिला अस्पताल लेकर आए जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसको ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया है जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया हैं।

यह भी पढ़े…करोड़ों लोगों के लिए महत्वपूर्ण खबर, UIDAI ने AADHAR को लेकर जारी किया सर्कुलर, जानें वरना नहीं उठा पाएंगे योजना Subsidy का लाभ

इस घटना के एक माह बीत जाने के बाद भी जब पुलिस ने महिला को गिरफ्तार नहीं किया तो मृतक के पिता व भाई पुलिस की लापरवाही की शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि जब तक बिसरा रिपोर्ट सागर स्थित लैब से नहीं आ जाती तब तक महिला को हत्या का दोषी नहीं मान सकते है।

यह भी पढ़े…जानें बेहद चर्चित डॉ. नवजोत सिमी की कहानी

जानकारी के अनुसार बता दें घटना 21 जुलाई 2022 को नारायण सिंह जाटव, निवासी गोटेनगर, मुरैना ने स्टेशन रोड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बहू सीमा ने उसके बेटे राजेश की जहर देकर हत्या की है तथा इस बात को उसने पंचों के सामने स्वीकार किया है। पंचनामे पर उसके पिता मुन्नालाल सोलंकी, निवासी ग्वालियर के भी हस्ताक्षर हैं।

यह भी पढ़े…Yamaha ने अपनी दो नई Bikes से हटाया पर्दा, दोनों सुपरबाइक जल्द मचाएगी भारत में धमाल, जानें डिटेल्स

उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस समय उनकी बहू पंचों के सामने पूछताछ की जा रही थी तथा उसने हत्या करना स्वीकार किया था, उस समय उसके पिता मुन्नालाल सोलंकी के अलावा बहू के भाई कमलकिशोर व राजेश भी मौजूद थे। पंचों के सामने उनकी बहू सीमा ने स्वीकार किया है कि वह नागपुर निवासी दिशान्त पाटिल नामक व्यक्ति से प्यार करती थी तथा उससे उसकी फोन पर दिन-रात बातें होतीं थीं। उसी ने उसको 18 जुलाई 2022 को मुरैना के बैरियर चौराहे पर उसे जहर की पुड़िया देकर गया था। उस पुड़िया को महिला ने अपने पति को पानी में घोलकर दे दी जिससे उसकी मौत हो गई थी।