youth-made-special-card-for-his-marriage-and-appeals-to-make-narendra-modi-once-again-pm

मुरैना। लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री चुने जाने के लिए मुहीम शुरू हो गई है|  लोग सोशल मीडिया से लेकर शादी के कार्डों पर स्लोगन लिखकर लोकसभा चुनाव में फिर मोदी को वोट देने की अपील कर रहे है। ऐसे मे शादियों के इस सीजन में लोकसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश का एक शादी का कार्ड भी चर्चा का विषय बना हुआ है।कार्ड पर दूल्हे ने लिखवाया है- ‘न चाहिए आशीर्वाद न उपहार, हमें तो चाहिए केंद्र में फिर से मोदी सरकार’…। 

इस तरह का अनोखा शादी का कार्ड छपवाने वाला व्यक्ति मुरैना जिले की सुमावली विधान सभा क्षेत्र के एक गरीब किसान मुरारीलाल राठौर का बेटा राजकुमार है। जब इस बारे में राजकुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें किसी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है, वह सिर्फ मोदी सरकार से प्रभावित है। क्योंकि मोदी सरकरी की योजनाओं का लाभ उसके परिवार को मिला है। राजकुमार ने बताया कि उनके कच्चे मकान में सबसे पहले मोदी की स्वच्छ भारत योजना से शौचालय बना। उनकी मां चूल्हे पर खाना बनती थीं, लेकिन उज्जवला योजना के तहत उन्हें रसोई गैस मिली। उनके पिता को भाजपा सरकार की वृद्धावस्था पेंशन भी मिल रही है और अब किसान सम्मान निधि भी उन्हें जल्दी ही मिल जाएगी।  मोदी सरकार की योजनाओं का जो लाभ उन्हें मिला है, उसके कारण उनके परिवार की स्थिति बदल गई है। यही वजह है कि वह चाहते हैं कि फिर से केंद्र में मोदी ही आएं।जो कार्ड छपवाएं थे उस के लिफाफ पर भाजपा के चिन्ह कमल के नीचे अंग्रेजी में नमो अगेन-2019 और इसके साथ ही मोदी को फिर से सरकार में लाने की अपील छपवाई गई। इसके बाद यह परिवार चर्चा में आ गया वहीं कांग्रेस का दावा है कि वह साबित कर देंगे कि किसान और उसका बेटा निश्चित तौर से भाजपा से जुड़े हुए हैं।

बता दे कि यह देश में पहला मामला नही है। इसके पहले भी देश के अलग अलग राज्यों और शहरों से इस तरह के कार्ड छपवाने की खबरें सामने आई है। कई कार्ड सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए है।कई कार्डों में तो मोदी सरकार की उपलब्धियों का भी जिक्र किया गया है और कईयों में भाजपा के फूल का चिन्ह बनाकर अपील की गई है। हाल ही में भोपाल में भी इसी तरह का एक शादी का कार्ड सुर्खिया बना था|  

शादी के कार्ड पर अनोखी अपील, 'न आशीर्वाद न उपहार, हमें चाहिए फिर से मोदी सरकार'