रतलाम : 10 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी 3 बच्चों की मां, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पति की शिकायत के बाद पुलिस ने इंदौर रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें महिला स्टेशन पर उतरकर किसी अन्य व्यक्ति के साथ बाहर जाती दिखी। इस दौरान उसके साथ उसका 11 साल व 9 साल का बेटा और 5 साल की बेटी भी थी।

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। रतलाम जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां तीन बच्चों की मां अपने से 10 साल छोटे प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी। 37 वर्षीय महिला शुक्रवार को अपने पति से बहन से मिलने को कहकर, इंदौर के लिए निकली थी, लेकिन जब देर रात पति ने साली से बात की तो पता चला कि वह नहीं पहुंची है। इस दौरान पति ने पुलिस में गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला को गुजरात के सूरत से पकड़कर पति के सुपुर्द कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज और नंबर ट्रेस कर पुलिस ने केस सॉल्व किया

पति की शिकायत के बाद पुलिस ने इंदौर रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें महिला स्टेशन पर उतरकर किसी अन्य व्यक्ति के साथ बाहर जाती दिखी। इस दौरान उसके साथ उसका 11 साल व 9 साल का बेटा और 5 साल की बेटी भी थी।

ये भी पढ़े … गेम खेलने से मना किया तो बच्चियों ने लगा ली फांसी

इसके बाद पुलिस द्वारा महिला का फोन नम्बर लगातार ट्रेस किया गया, जहां उसकी लोकेशन गुजरात के सूरत में मिली। लोकेशन कन्फर्म होते ही पुलिस ने अपनी एक टीम गुजरात भेजी और महिला व उसके तीनों बच्चो को परमांनद सोसाइटी, कतर गांव, सूरत से बरामद किया और वापस इंदौर वापस ले आई ।

पति पर लगाया मारपीट करने का आरोप

वापस लाने के बाद महिला को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां उसने कहा कि वह अपनी मर्जी से 27 वर्षीय प्रेमी के साथ गई थी। उसने ये भी बताया कि पति उसे परेशान करता था, मारपीट करता था। कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं माना। जिसके बाद महिला ने बच्चों के साथ भाग गई। महिला ने इस दौरान कोर्ट में अपने पति के साथ ना रहने की भी बात कही।

ये भी पढ़े … फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

सोशल मीडिया से हुई दोस्ती की शुरुआत

पुलिस ने बताया कि महिला की दोस्ती सोशल मीडिया पर 10 साल छोटे जकुर भाई पुत्र भरत से हो गई थी। दोनों रोज चैटिंग करने लगे, जिसके बाद सिलसिला कॉल तक पहुंच गया। इस दौरान एक दिन महिला के प्रेमी ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा, जहां महिला ने उसे अपने तीन बच्चों के बारे में बताया। लेकिन प्रेमी ने कहा उसे कोई दिक्कत नहीं है वह उसके साथ तीन बच्चों को भी रख लेगा। इसके बाद महिला ने इंदौर अपनी बहन पास जाने का बहाना बनाया और बच्चों को साथ लेकर अपने प्रेमी के साथ गुजरात चली गई।