KBC की हॉट सीट पर बैठे दिखाई देंगे एमपी के भूपेंद्र, पिता ने जताई खुशी

एमपी (MP) की खुरई तहसील (Khurai Tehsil) के खेजरा इज्जत गांव के रहने वाले भूपेंद्र चौधरी इन दिनों चर्चा में बने हुए है। दरअसल, वह सोनी टीवी के जाने माने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) में नजर आने वाले हैं।

KBC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एमपी (MP) की खुरई तहसील (Khurai Tehsil) के खेजरा इज्जत गांव के रहने वाले भूपेंद्र चौधरी इन दिनों चर्चा में बने हुए है। दरअसल, वह सोनी टीवी के जाने माने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) में नजर आने वाले हैं। कार्यक्रम गुरुवार के दिन प्रसारित होने वाला है। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन द्वारा उनसे एक करोड़ रुपए का सवाल पूछा जाएगा। ऐसे में गांववासियों को उनके जीतने की पूरी उम्मीद है। बताया जा रहा है कि टीवी पर प्रोमो हाल ही में देखने को मिला है। इसमें अमिताभ बच्चन द्वारा उनसे पचास लाख रुपए जितने की बधाई दी गई है। ऐसे में अब वह जल्द ही एक करोड़ रुपए वाले सवाल का जवाब देते हुए और राशि जीतते हुए नजर आने वाले हैं।

Must Read : रोप-वे के जरिए त्रिवेणी संग्रहालय से महाकाल मंदिर पहुंचेंगे श्रद्धालु, 5 मिनट में तय होगी 2 किमी की दूरी

जानकारी के मुताबिक, भूपेंद्र चौधरी के पिता वर्षीय बसंत चौधरी का मानना है कि आज वह अपने बेटे को अमिताभ बच्चन के सामने अपनी आँखों से देख पाएंगे। उनके लिए ये एक सपने से कम नहीं है। वहीं आगे उन्होंने कहा कि बड़वाह में नौकरी के दौरान उन्होंने वर्ष 2000 में टीवी खरीदा था जिस पर वो यह शो देखते थे। उसके बाद उनका बेटा भी इस शो का दीवाना हो गया। तब ही उसे इस शो में जाने का सपना था। जो अब पूरा हो गया है।

उसका जूनून ऐसा था कि उसने कौन बनेगा करोड़पति का एक भी शो का एपिसोड नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं पिता ने बताया कि शो के लिए उसने खाना तक छोड़ दिया था। वह शो के हर सवाल को अच्छे से गौर करके सुनता था। इतना ही नहीं उसमें ये लगन थी कि वह इस शो को जीत कर बताएगा। अब वह अपना सपना पूरा करने का रहा है। वह शो में जीत कर लौटने वाला है या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन शो के प्रोमो में वह 50 लाख रुपए जीतता हुआ नजर आ रहा है। उनके पिता का कहना है कि भूपेंद्र सदा आगे बढ़ता रहे। उन्होंने ये भी बताया कि हमने तो कभी नहीं सोचा था कि हम मुंबई को देख पाएंगे। लेकिन बेटे ने सपना सच कर दिया।