MP News: भोपाल में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आज, CM शिवराज समेत 1100 से अधिक नेता और पदाधिकारी होंगे शामिल

MP News

MP News Today: भोपाल स्थित मध्य प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आज कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जाने वाला है। इस बैठक में पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता शामिल होने वाले हैं और 11 सौ से अधिक कार्यकर्ता भी इसमें भाग लेंगे। बैठक का मुख्य उद्देश्य चुनाव को लेकर 1 महीने के मेगा कैंपेन पर चर्चा करना है। जनता से संवाद स्थापित करना इस समय पार्टी की पहली प्राथमिकता है और इसी को लेकर अगले 1 महीने तक किए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तय होगी।

MP में जनसंपर्क अभियान

मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार हर लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाने की तैयारी कर रही है। इसके तहत सभी जिला, मंडल, बूथ और शक्ति केंद्रों पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस माध्यम से जनता तक मोदी सरकार की नीति और उपलब्धियों को पहुंचाया जाने वाला है।

इस जनसंपर्क अभियान के तहत सभी वरिष्ठ नेता 51 रैलियों के माध्यम से जनता से सीधा संवाद स्थापित करेंगे। 396 लोकसभा सीटों पर जनसभाएं कर केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अधिकारी जनता को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री, सांसद और विधायक भी इन रैलियों और जनसभाओं का हिस्सा बनेंगे और हर लोकसभा के ढाई सौ विशिष्ट परिवारों से संपर्क किया जाएगा।

प्रदेश के जितने भी प्रभावशाली व्यक्ति हैं जिनमें उद्योगपति, खिलाड़ी, कलाकार, शहीद और अन्य प्रसिद्ध परिवार है उनसे संपर्क साध कर 1 से 22 जून तक प्रदेश भर में अलग-अलग कार्यक्रम कर संपर्क अभियान चलाया जाएगा।

 

ये नेता होंगे शामिल

बीजेपी कार्यसमिति की इस बैठक में क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी डॉ रामशंकर कठेरिया, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुध, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते समेत कई सीनियर नेता शामिल होने वाले हैं।

1100 से ज्यादा कार्यकर्ता

आज आयोजित की गई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी, लोकसभा और राज्यसभा के सदस्य, विशेष आमंत्रित और स्थाई सदस्य, सभी विधायक, प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री, केंद्रीय मंत्रिमंडल के सभी सदस्य, विभाग के प्रदेश संयोजक, प्रकोष्ठ के संयोजक, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, निगम मंडल के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, विस्तारक समेत संपर्क अभियान की जिला टोली के संयोजक सहसंयोजक समेत कुल 1168 सदस्य शामिल होने वाले हैं।

29 को प्रेस कांफ्रेंस

कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किए जाने के बाद मेगा कैंपेन पर चर्चा की जाएगी और उसके बाद 29 मई को पूरे प्रदेश में एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाएगा। इस पीसी में सरकार के केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायक समेत पदाधिकारी केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालने के साथ ही 2014 के पहले और बाद के हालातों में हुए फर्क को बताएंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सोशल मीडिया के जरिए इनफ्लुएंसर के साथ मीटिंग भी की जाएगी और सरकार की उपलब्धियों को साझा किया जाएगा 30 और 31 मई को ये आयोजन होगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है।मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News