MP News: भोपाल में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आज, CM शिवराज समेत 1100 से अधिक नेता और पदाधिकारी होंगे शामिल

MP News

MP News Today: भोपाल स्थित मध्य प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आज कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जाने वाला है। इस बैठक में पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता शामिल होने वाले हैं और 11 सौ से अधिक कार्यकर्ता भी इसमें भाग लेंगे। बैठक का मुख्य उद्देश्य चुनाव को लेकर 1 महीने के मेगा कैंपेन पर चर्चा करना है। जनता से संवाद स्थापित करना इस समय पार्टी की पहली प्राथमिकता है और इसी को लेकर अगले 1 महीने तक किए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तय होगी।

MP में जनसंपर्क अभियान

मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार हर लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाने की तैयारी कर रही है। इसके तहत सभी जिला, मंडल, बूथ और शक्ति केंद्रों पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस माध्यम से जनता तक मोदी सरकार की नीति और उपलब्धियों को पहुंचाया जाने वाला है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।