MP Corona: आज फ़िर 19 पॉज़िटिव, एक्टिव केस 170 पार, ओमिक्रोन को लेकर सरकार अलर्ट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी मध्य प्रदेश में कोरोना (MP Corona) की रफ्तार थम नहीं रही है। नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। पिछले चौबीस घंटों में एक बार फिर 19 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये हैं। लेकिन अच्छी बात ये भी 25 मरीज ठीक होकर भी गए हैं। नए मरीजों को मिलाकर इस समय मध्य प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 175 है।

मध्य प्रदेश सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्य प्रदेश की कोरोना (MP Corona Update 23 December 2021) संक्रमण दर दशमलव 003 प्रतिशत है जबकि रिकवरी दर 98.6 अभी भी स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि पिछले चौबीस घंटे में 62,542 सैम्पल कोरोना के लिए गए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार पूरी तरह चौकस है 60,000 सेम्पल रोज लिए जा रहे हैं कहीं भी कोरोना या उसका नया वैरिएंट ओमिक्रोन सर उठता दिखाई दिया तो उसका फन कुचलने की तैयारी सरकार की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....