हड़ताली कर्मचारियों की भाजपा विधायक को दो टूक, जानें क्या है पूरा मामला

Published on -
MP Election

MP Election : विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ चंद ही महीने बाकी है। ऐसे में नेताओं को जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन कोई ना कोई खबरें सुनने को मिल रही है। अभी हाल ही में बुरहानपुर जिले के नेपानगर विधानसभा से ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये मामला कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने वाली नेपानगर से भाजपा की विधायक सुमित्रा कस्डेकर से जुड़ा हुआ है।

दरअसल, बीते 20 अगस्त से नेपानगर पालिका से हटाए गए कर्मचारी हड़ताल पर बैठे है। सभी कर्मचारियों की मांग है कि हटाए गए कर्मचारियों को फिर से कार्य पर यतावथ रखा जाए। ऐसे में मंगलवार के दिन विधायक सुमित्रा कस्डेकर सभी कर्मचारियों से मिलने पहुंचीं जहां उन्हें सभी कर्मचारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

प्रदेश महामंत्री ने दो टूक शब्दों में की विधायक से बात

जानकारी के मुताबिक, जब विधायक सुमित्रा कर्मचारियों से मिलने पहुंचीं तो डॉ. आंबेडकर दलित संरक्षण मंच के प्रदेश महामंत्री डॉ गोपाल चौहान ने नाराजगी व्यक्त करते हुए दो टूक शब्दों में बात करते हुए कहा कि आप लोगों को इतनी ही चिंता है तो शासन से लेटर लेकर आइए और हमारी समस्या को सुलझाइए। उसके बाद फिर हम से बात कीजिए।

विधायक ने कहा

इस पर विधायक सुमित्रा ने कहा कि वह कर्मचारी से मिले पहुंचीं थी। वह उनसे पहले भी चर्चा कर चुकी हैं। इस मामले में मुख्यमंत्री से मिलकर बात की जाएगी और सभी की मांगों को पूरा किया जाएगा।

बुरहानपुर से शेख रईस की रिपोर्ट


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News