स्वच्छता के साथ अब मतदान में अव्वल आने की तैयारी में इंदौर, लोगों को दिए जाएंगे तोहफे और ऑफर

Avatar
Published on -
mp election 2023

MP Election : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर देशभर में स्वच्छता में नंबर वन है। हर क्षेत्र में इंदौर शहर अव्वल स्थान पर रहता है। ऐसे में अब विधानसभा चुनाव के मतदान में भी शहर को पहले स्थान पर लाने के लिए प्रशासन द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है। इस तैयारी में जनता और दुकानदार भी उनका पूरा साथ देश रही है।

जैसा कि आप जानते हैं इंदौर अब तक 6 बार स्वच्छता में नंबर वन बन चुका है। अब सातवीं बार नंबर वन बनने के लिए अभी से ही शहर ने पूरी तैयारियां कर ली है। शहर को अव्वल बनाने के लिए नगर निगम और प्रशासन द्वारा कड़ी मेहनत और तैयारियां की जाती है।

उसी तरह आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मुहीम चलाई जा रही है। लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। वहीं नगर में कई स्थानों पर एक त्यौहार के रूप में मतदान मनाएंगे। अभी से ही जगह जगह पर पोस्टर लगाना शुरू कर दिए गए हैं।

दुकानदार दे रहे खास ऑफर और तोहफे

खास बात ये है कि लोगों को मतदान देने के लिए प्रेरित करने में दुकानदार और कई संस्था भी प्रयास कर रही है। लोगों को ऑफर दिए जा रहे हैं इतना ही नहीं मतदान देने वाले लोगों को तोहफे और कई चीजें भेंट की जाएगी।

56 दुकान वाले दुकानदार भी मतदान देने वाले लोगों को पोहे-जलेबी और अन्य स्वादिष्ठ व्यंजन मुफ्त में देंगे इतना ही नहीं कई दुकानदार अपनी तरफ से तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं। लोग वोटिंग के बाद ऊँगली दिखा कर बिल पर दस प्रतिशत की छूट भी ले सकेंगे।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News