कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका-राहुल को लिया आड़े हाथ, बोले- कमलनाथ और दिग्विजय ने मानी हार

MP Election 2023

MP Election : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गी द्वारा आज संभाजी मीडिया सेंटर पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। इसमें उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की इतना ही नहीं पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दिग्विजय और कमलनाथ को लेकर कहा कि दिग्विजय और कमलनाथ ने हार स्वीकर कर ली। चलिए जानते है कैलाश विजयवर्गीय ने आगे क्या कहा?

कमलनाथ और दिग्विजय पर कैलाश विजयवर्गीय ने साधा निशाना

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए और कमलनाथ और दिग्विजय को लेकर कहा कि कांग्रेस का दोहरा चरित्र हमेशा ही दिखाई देता है। कांग्रेस जब हारने वाली होती है तो दोष गरीब ईवीएम और चुनाव आयोग को देते हैं। अभी-अभी दिग्विजय सिंह ने कहा कांग्रेस ने हार स्वीकार के कर ली है, इसलिए अभी से ईवीएम को दोष दे रहे कर्नाटक, हिमाचल में इसी इवीएम से चुनाव जीते तब ईवीएम को दोष नहीं देते।

उन्होंने कहा कि इसी इवीएम से कर्नाटक में चुनाव हुए और इसी इवीएम मशीन से हिमाचल में चुनाव हुए है। कांग्रेस को लग गया है की हम लोग हार रहे है। कांग्रेस को किसी पर विश्वास नहीं है न चुनाव आयोग पर न किसी पर। इसके अलावा उन्होंने दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान से तुलना कर रहे है। अपने देश की अर्थ व्यवस्था और पाकिस्तान की अर्थ व्यवस्था देखो। अगर तुलना ही भारत की करना है तो किसी बड़े देश से करना चाहिए।पाकिस्तान या बांग्लादेश से क्यों करते हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। भाजपा की बहुमत की सरकार मध्यप्रदेश में बन रही है। कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति कांग्रेस को खत्म करेगी और देश के लिए कांग्रेस खतरनाक है, इसलिए हमे लगता है की मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली है। वहीं कमलनाथ को लेकर कहा कि अब आपको हनुमान जी याद आ रहे है। राम राम जपते रहो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को धन्यवाद देता हूं की उन्होंने हार स्वीकार की है।

वहीं राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता और अभिनेता में फर्क है। आप नेता बनिए न की अभिनेता। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आरती भी ठीक ढंग से उतारते नहीं आती है। प्रियंका गांधी को लेकर बोले हमारे मोदी जी राम राम बोलते है, जय श्री महाकाल बोलते है। प्रियंका गांधी के अपने संस्कार है, कभी आंख मारती है, कभी फ्लाइंग किस करती है। पीएम मोदी के आने के बाद देश ने तरक्की की है। ये गर्व की बात है कि देश को मोदी जी जैसा नेता मिला है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं मध्यप्रदेश में 17 नवंबर के दिन विधानसभा चुनाव के मतदान होने वाले हैं। ऐसे में दोनों ही पार्टियां सर्कार बनाने का दावा कर रही है। प्रचार प्रसार भी तेजी से किया जा रहा है। पीएम मोदी भी इस समय जनसभा आयोजित करने में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी, राहुल गांधी भी मध्यप्रदेश के चुनावी रण में उतर गए हैं।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News