MP में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों के नाम पर लग सकती है मुहर

mp election, congress

MP Election : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ कुछ ही महीने बाकी है। चुनाव से पहले ही बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है। दोनों ही पार्टी द्वारा लगातार जनता को अपनी ओर खींचने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कुछ दिनों पहले ही बीजपी द्वारा 39 विधानसभा सीटों उम्मीदवार घोषित किए गए।

वहीं अब जल्द ही कांग्रेस पार्टी द्वारा भी टिकट को लेकर सिंगल लाइन का प्रस्ताव जारी कर सकती है। दरअसल, आज मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में समिति सिंगल लाइन का प्रस्ताव पारित कर सकती है। लेकिन अगर इस पर सहमति नहीं बनी तो इसकी जिम्मेदारी स्क्रीनिंग कमेटीो और केंद्रीय कार्यालय के ऊपर छोड़ी जा सकती है।

अहम है आज की बैठक

तमाम रिपोर्ट्स के आधार पर उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई जा सकती है। ये बैठक खास होने वाली है, इसमें आज कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, अरुण यादव, सुरेश पचौरी, गोविंद सिंह, कांतिलाल भूरिया के साथ अन्य सदस्य मौजूद रहेंगे। इसके बाद कई नेताओं को अलग-अलग क्षेत्रों में कंपैंग करने की अनुमति भी दी जा सकती है।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News