MP News : दीवार गिरने से 3 मजदूरों की मौत, 4 घायल, मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन

मध्य प्रदेश (MP News) के धार जिले के कुक्षी (Kukshi) के कचोरी चौक में हाल ही में एक बड़ा हादसा हुआ है। जिसकी खबर सामने आ रही है। शुक्रवार के दिन 3:00 बजे एक निर्माणाधीन मकान के पास एक मकान की दीवार टूट गई।

mp News

धार, मो आलताफ़। मध्य प्रदेश (MP News) के धार जिले के कुक्षी (Kukshi) के कचोरी चौक में हाल ही में एक बड़ा हादसा हुआ है। जिसकी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आज यानी शुक्रवार के दिन 3:00 बजे एक निर्माणाधीन मकान के पास एक मकान की दीवार टूट गई। जिसकी वजह से काम कर रहे मजदूर उसकी चपेट में आ गए और तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं 4 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Must Read : Skin Care : ऑयली स्किन के लिए इतना ज्यादा फायदेमंद है Glycerin, जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

इन चरों मजदूरों का उपचार किया जा रहा है। इस मामले के सामने आने के बाद कुक्षी क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। जानकारी मिली है कि इस हादसे में जिन मजदूरों की मौत हुई है उनकी पहचान राकेश पिता नारायण एवं रूप सिंह पिता दरिया निवासी ग्राम पलासी के हैं। वहीं तीसरे मजदूर की पहचान गोविंद पिता कालू निवासी खेड़ली के रूप में हुई है। इन तीनों की मौत दीवार टूटने की वजह से उसकी चपेट में आकर हुई है। मजदूर को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

mp news

इन मजदूरों की मौत के बाद इनके परिवार में मातम छाया हुआ है। दरअसल एक निर्माणाधीन मकान के पास वाले मकान की दीवार अचानक ढह गई। जिसमें मजदूर दबकर मर गए। वहीं चार मजदूरों को काफी ज्यादा चोट आई है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।वहीं सभी मलवा हटाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसके अलावा इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर घटनास्थल पहुंच गए हैं।