MP News : मेला देखने गई युवती और महिला पर एसिड स्प्रे, पुलिस की गिरफ्त में 6 संदिग्ध

मध्यप्रदेश (MP News) में लगातार क्राइम (MP Crime) के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल ही में जबलपुर (Jabalpur) में दशहरा मेला देखने गई एक युवती और महिला पर कुछ बदमाशों द्वारा भारी भीड़ के बीच एसिड अटैक कर दिया गया।

mp news

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP News) में लगातार क्राइम (MP Crime) के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी हाल ही में जबलपुर (Jabalpur) से एक मामला सामने आया है। जिसमें दशहरा मेला देखने गई एक युवती और महिला पर कुछ बदमाशों द्वारा भारी भीड़ के बीच एसिड अटैक कर दिया गया। बताया जा रहा है कि जबलपुर जिले में माता रानी की की झांकी और दशहरा मेला देखने के लिए युवती और महिला गई थी।

ऐसे में करीब रात 1 बजे कुछ बदमाशों ने उनके पास आकर उनके चेहरे और हाथ पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे कर दिया। जिसके बाद दोनों को जलन होने लगी और दोनों ही जोर जोर दे चिल्लाने लगी। इन दोनों की आवाज सुन आसपास लोग इकट्ठा हो गए। वहीं जिन बदमाशों ने ये हरकत की उनको पुलिस ने भीड़ से भागते वक्त दबोच लिया।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना मंगलवार के दिन की है। मंगलवार के दिन यूपी और महिला पर ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे करने वाले बदमाशों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वहीं युवती और महिला को निजी अस्पताल में इलाज के लिए तुरंत भेज दिया गया था।

Must Read : हजारों पेंशनरों की पेंशन पर नई अपडेट, CM को लिखा पत्र, संघ ने दी चेतावनी, जानें कब मिलेगा लाभ?

जिसके बाद डॉक्टर ने इलाज कर दोनों को अपने घर भी जा इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा काफी ज्यादा बढ़ गया। ऐसे में लोगों ने कोतवाली थाने में जमकर हंगामा किया। साथ ही आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई करने की मांग की गई। वहीं प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों में से एक युवक की पुलिस ने जमकर पिटाई भी की। इस मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया है।

हिंदूवादी संगठन के नेता और भारतीय जनता पार्टी मिल कर थाने में शिकायत करने पहुंचे थे। जिसमें से एक की पिटाई पुलिस ने की। युवक की पिटाई देखने के बाद सभी ने थाने को घेर लिया। ऐसे में वहां थाने के आसपास अफरातफरी का माहौल बन गया। आपको बता दे, पुलिस ने 6 संदिग्धों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। सभी के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी।