Mp News: इंदौर में भूमाफियाओं पर रहेगी कार्रवाई जारी, स्पेशल डीजी ने ली बैठक

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में माफियाओं (Mafia) के खिलाफ पुलिस सख्त नज़र आ रही है। रविवार को इंदौर आए स्पेशल डीजी (Special DG) राजेन्द्र कुमार मिश्र ने पलासिया स्थित पुलिस कंट्रोल (Police control) में बैठक बुलाई।

इंदौर,आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में माफियाओं (Mafia) के खिलाफ पुलिस सख्त नज़र आ रही है। रविवार को इंदौर आए स्पेशल डीजी (Special DG) राजेन्द्र कुमार मिश्र ने पलासिया स्थित पुलिस कंट्रोल (Police control) में बैठक बुलाई। जिसमें इंदौर डीआईजी (Indore DIG) मनीष कपूरिया, एसपी पूर्व आशुतोष बागरी, एसपी पश्चिम महेशचंद जैन, एएसपी राजेश रघुवंशी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में स्पेशल डीजी ने कहा कि माफियाओं पर प्रभावी कार्रवाई की जाए, इसके साथ ही उनकी संपत्ति को राजसात कर पीड़ित लोगों को न्याय दिलाया जाए। इन सब में पुलिस की क्या भूमिका रहेगी इस पर चर्चा की गई। इंदौर शहर में माफियाओं को लेकर हुई कार्रवाई पर डीजी ने कहा, कि इंदौर पुलिस अच्छा काम कर रही है, लेकिन ये पर्याप्त नहीं है क्योकि इंदौर में माफियाओं की सक्रियता भी अधिक है। सायबर क्राइम (cyber crime) भी बढ़ा है। ऐसे में पुलिस को संगठीत होकर सख्ती से इन पर कार्रवाई करनी होगी। स्पेशल डीजी राजेन्द्र कुमार मिश्र ने सभी अधिकारियों को माफियाओं के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें….Indore News: दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा भाजपा सरकार नहीं चलाती बल्कि व्यवसाय करती है

दरअसल इंदौर माफियाओं के बढ़ते राज पर स्पेशल डीजी राजेन्द्र कुमार मिश्र ने पलासिया स्थित पुलिस कंट्रोल में बैठक बुलाई। जिसमें इंदौर डीआईजी मनीष कपूरिया, एसपी पूर्व आशुतोष बागरी, एसपी पश्चिम महेशचंद जैन, एएसपी राजेश रघुवंशी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। इस मीटिंग में माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाने को लेकर कई मुद्दों पर बात की गई। वही शहर में माफियाओं को लेकर हुई कार्रवाई पर डीजी ने कहा, कि इंदौर पुलिस अच्छा काम कर रही है, लेकिन ये पर्याप्त नहीं है। क्योकि इंदौर में माफियाओं की सक्रियता भी अधिक है। वही सायबर क्राइम भी बढ़ा है।

यह भी पढ़ें….महिला दिवस: राज्यस्तरीय महिला सम्मेलन तय करेगा मध्यप्रदेश की दिशा और दशा