MP News: सीएम शिवराज के खिलौना अभियान को लेकर अक्षय कुमार ने कही यह बात, सीएम ने की तारीफ    

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री आज यानि 24 अप्रैल 2022 को खिलौना अभियान का आयोजन कर रहे हैं। शाम 5 बजे इस कार्यक्रम की शुरुवात भी हो चुकी है। इस कार्यक्रम के तहत सीएम शिवराज सड़कों पर निकलेंगे और आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए काम की चीजें भी इकट्ठा करेंगे। सीएम शिवराज के इस अभियान को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar )ने कहा की, “सर मुझे बहुत ख़ुशी होगी अगर मैं किसी तरह आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूँ। यह एक अद्भुत कारण है और मैं आपके लिए और अधिक शक्ति की कामना करता हूं।”

  बता दें की अक्षय कुमार फिलहाल अपनी फिल्म पृथ्वीराज के प्रमोशन में लगे हुए है, जल्द ही यह फिल्म बड़े परदे पर रिलीज भी होने वाली है। हाल ही उनकी फिल्म बच्चन पाण्डेय रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़े… Motorola का नया स्टाइलिश और स्लिम स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जाने तारीख और अन्य जानकारी              

अक्षय के इस ट्वीट का जवाब भी सीएम शिवराज ने दिया उन्होंने ध्यावाद देते हुए कहा की, आप हमेशा ही समाजिक और बच्चों से जुड़े कामों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। हमे हमेशा आपके पुण्य के कामों से मदद मिली है। सीएम से यह भी कहा की आप, हम और सब मिलकर कोशिश करेंगे और मुझे भरोसा है की बच्चों की उन्नति का यह पवित्र संकल्प भी पूरा होगा। 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"