MP News : सावधान! चौकीदार जागते रहो, सीरियल किलर का खौफ, अब तक 4 की हत्या

MP news , sagar

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) से हाल ही में एक सनसनी खेज वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है सागर में एक साइको किलर लगातार चौकीदारों की जान ले रहा है। हाल ही में 4 चौकीदारों की एक ही स्टाइल में मौत होने के बाद सागर शहर के कैंट तथा सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इतना ही नहीं ये मामला तेजी फैलता जा रहा है। दरअसल, एक साइको सीरियल किलर ने एक ही तरीके से दो चौकीदारों को मौत के घाट उतार दिया।

इस बात को अब पुलिस भी नकार नहीं रही है। पुलिस ने भी ये मान लिया है कि इस हत्यकांड के पीछे किसी सायको सीरियल किलर का हाथ है। एक ही इंसान के द्वारा ये हत्या एक ही स्टाइल में की गई है। वह लगातार शहर के सभी चौकीदारों की निशाना बना रहा है। खास कर उन लोगों को जो ड्यूटी के दौरान सोए हुए पाए जा रहे हैं। लगातार हो रही चौकीदारों की हत्या से शहर में दशहत का माहौल बना हुआ है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।