MP News : ओवरटेक की वजह से दुर्घटना का शिकार हुआ बाइक सवार, ना आई एम्बुलेंस ना ही पुलिस

MP News, accident

MP News : मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक दुर्घटना की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि निंबोला के पास रेलवे ओवर ब्रिज पर सोमवार सुबह निंबोला के रहने वाले दिगंबर दुर्घटना का शिकार हो गए। दरअसल, यह हादसा ओवरटेक करने की वजह से हुआ है। बाइक से टकराने की वजह से दिगंबर ट्रक के नीचे आ गए। जिसकी वजह से उनको गंभीर चोट आई है।

हालांकि वह बाल बाल बच गए। लेकिन उनकी मदद के लिए ना तो कोई पुलिस आई और ना ही कोई एम्बुलेंस। ऐसे में आधे घंटे बाद गणपति थाने का वाहन आया और दिगंबर को अस्पताल पहुंचाया। जब पुलिस को स्थानीय लोगों ने कॉल किया तो कहा गया कि वाहन का काम कराने के लिए भोपाल भेजा गया है। इतना ही नहीं जब निंबोला टीआइ को फ़ोन लगाया गया तो वह भी बंद आया। इतना ही नहीं 108 एंबुलेंस को भी फ़ोन नहीं लग पाया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।