MP News : मछली के जाल में फंसा पंडित का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

MP News : सागर (Sagar) के बड़े तालाब में मछली पकड़ने के लिए डाले गए जाल में एक व्यक्ति का शव फंस गया है। घटना की जानकारी लगते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

mp news

सागर, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की मजेदार फिल्म चुप चुपके तो सभी को याद है ही। इस फिल्म की शुरुआत में शाहिद कपूर के मछली के जाल में फंसने का सीन भी सभी को याद ही रहता है। बिल्कुल ऐसा ही किस्सा सागर (MP News) के खुरई से सामने आया है।

सागर (Sagar) के बड़े तालाब में मछली पकड़ने के लिए डाले गए जाल में एक व्यक्ति का शव फंस गया है। घटना की जानकारी लगते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जांच पड़ताल के बाद इस शव को एक जैन पुजारी का बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।

Must Read : Indore: 1 साल पहले आरोपितों ने की थी 45 लाख की ठगी, अब दीवारों चिपका रहे पोस्टर

खुरई के तालाब में रात 10 बजे 3 युवक जाल डालकर मछलियां पकड़ रहे थे। तभी अचानक शव बाहर आने से तीनों घबरा कर भाग गए। इसके बाद युवकों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की पहचान जीवनलाला जैन के रूप में की है।

मृतक के बेटे ने भी अपने पिता के शव की पहचान की है। बेटे ने बताया कि पिता हर दिन की तरह सुबह सिलौंधा गांव में मंदिर की पूजा करने गए थे। उसके बाद से ही वो लापता थे। पुलिस ने सारी जानकारी लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।