MP News: इटारसी जंक्शन पर डस्टबिन से उठा कर दोबारा इस्तेमाल किया जा रहा डिस्पोजल, वीडियो वायरल

MP News: मध्य प्रदेश के सबसे बड़े रेल जंक्शन इटारसी रेलवे जंक्शन का एक वीडियो सामने आया है। जहां एक युवक यात्रियों द्वारा डस्टबिन में फेंके गए डिस्पोजल को पानी से धोते दिख रहा है।

MP News: मध्य प्रदेश के सबसे बड़े रेल जंक्शन इटारसी जंक्शन पर रेल यात्रियों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। वेंडर पैसे बचाने के चक्कर मे यात्रियों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। यात्रियों द्वारा जो डिस्पोजल इस्तेमाल के बाद डस्टबीन में फेंक दिया जाता है उसे वेंडर पानी से धोकर दोबारा उपयोग में ला रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के इटारसी रेलवे जंक्शन से सामने आया है। जहां एक वीडियो में वेंडर यूज किए हुए डिस्पोजल को दोबारा से इस्तेमाल करने के लिए उसे पानी से धो रहा है।

डिस्पोजल में मिलने वाले खाने की सच्चाई

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति (वेंडर) यात्रियों द्वारा डस्टबिन में फेंके गए डिस्पोजल प्लेट को पानी से धोते हुए दिखाई दे रहा है। यहां पर स्टॉल का कर्मचारी डस्टबिन में यूज कर फेंके गए डिस्पोजेबल प्लेट को धो रहा था कि तभी किसी यात्री ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो इटारसी जंक्शन का बताया जा रहा है। इस वीडियो की पुष्टि MP Breaking News नहीं करता है।

नर्मदापुरम से राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

Other Latest News