MP News: कमलनाथ का आरोप ‘शिवराज सरकार ने छीना नौजवानों का भविष्य’, नर्सिंग घोटाले को लेकर उठाए सवाल

Diksha Bhanupriy
Published on -
MP Election

MP News: मध्य प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सभी पार्टियों को जमीनी स्तर पर अपनी मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश करते हुए देखा जा रहा है। वहीं इसी बीच नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है। अब एक बार फिर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर भ्रष्टाचार और घोटाले के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश के नौजवानों का वर्तमान और भविष्य दोनों छीन लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए नर्सिंग घोटाला मामले को लेकर कई सवाल भी खड़े किए हैं।

कमलनाथ के आरोप

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि “शिवराज सरकार ने नर्सिंग कॉलेज में मान्यता देने से लेकर फैकल्टी नियुक्त करने तथा एडमिशन और डिग्री देने के काम में उच्च स्तर पर भ्रष्टाचार किया और अब छात्र न्याय की मांग कर रहे हैं तो उन पर अत्याचार किया जा रहा है।”

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।