MP News: NSUI नेता रवि परमार ने मांगा मुख्यमंत्री मोहन यादव से मिलने का समय, नर्सिंग घोटाले से जुड़े साक्ष्य सौंपने की कही बात

MP News: नर्सिंग घोटाले को लेकर NSUI नेता रवि परमार ने सीएम मोहन यादव को पत्र लिखकर उनसे मिलने के लिए समय मांगा है। वहीं उन्होंने इस घोटाले से जुड़े सबूत को सौंपने की भी बात कही है।

MP News: NSUI मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार ने नर्सिंग घोटाले को लेकर कहा कि उनकी जान को खतरा है। इसलिए उन्होंने सीएम मोहन यादव को पत्र लिखकर उनसे मिलने के लिए समय मांगा है। रवि परमार का आरोप है कि इस मामले से जुड़े होने की वजह से उनकी जान को खतरा है। इसलिए वो सीएम मोहन यादव से मिलकर उन्हें सारे सबूत देना चाहते हैं।

रसूखदार और वरिष्ठ अधिकारी से है जान को खतरा

रवि परमार ने सीएम मोहन यादव को पत्र लिखकर उनसे मिलने के लिए समय मांगा है। इस पत्र में उन्होंने लिखा कि वो नर्सिंग घोटाले से जुड़े महत्वपूर्ण साक्ष्य सीएम को सौंपना चाहते हैं ताकि शिक्षा माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की जा सके। उनका कहना है कि नर्सिंग घोटाले में कई बड़े शिक्षा माफिया और अधिकारी भी शामिल हैं। ऐसे रसूखदार लोग और वरिष्ठ अधिकारी मेरे खिलाफ कुछ भी षड्यंत्र कर मेरी हत्या भी करवा सकते हैं या झूठे पुलिस प्रकरणों में भी फँसवा सकते हैं।

सीएम से मांगा मिलने का समय

पत्र के माध्यम से रवि परमार ने सीएम मोहन यादव से मुलाकात के लिए समय की मांग की है। उनका कहना है कि वो नर्सिंग घोटाले से जुड़े महत्वपूर्ण साक्ष्य सीएम को सौंपकर इस पूरी कार्यवाही में प्रशासन और सरकार की मदद करना चाहते हैं। ताकि इस घोटाले से जुड़े लोगों को सजा मिल सके और शिक्षा माफियाओं को जड़ से उखाड़ मध्यप्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को स्वच्छ बनाया जा सके।

MP News: NSUI नेता रवि परमार ने मांगा मुख्यमंत्री मोहन यादव से मिलने का समय, नर्सिंग घोटाले से जुड़े साक्ष्य सौंपने की कही बात


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

Other Latest News