MP News : ससुराल से लौटते हुए दामाद ने नर्मदा नदी में लगाई छलांग, पर्ची में लिखी ये बात

ससुराल आए एक दामाद ने नर्मदा नदी (Narmada river) में छलांग लगा दी। यह घटना मंगलवार दोपहर की है। जैसे ही दामाद ने छलांग लगाई वैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई।

narmada river

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव तहसील से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां ससुराल आए एक दामाद ने नर्मदा नदी (Narmada river) में छलांग लगा दी। यह घटना मंगलवार दोपहर की है। जैसे ही दामाद ने छलांग लगाई वैसे ही पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तैराक दल को भी बुलाया गया। तैराक दल की मदद से अभी दामाद की खोजबीन की जा रही है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि छलांग लगाने से पहले व्यक्ति नर्मदा घाट पर ही अपने कपड़े और एक पर्ची छोड़ कर गया है। जो पर्ची छोड़ कर गया है उस पर लिखा हुआ है कि वह माता-पिता और भाई की काफी चिंता करता था। साथ ही इस पृथ्वी पर माता-पिता का नाम और मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है।

Must Read : Bhopal : तालाब में डूबे दो सगे भाई की मौत, परिवार में छाया मातम

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि भूपेंद्र रजक निवासी सताधार के घर दामाद जितेंद्र रजक जिसकी उम्र 28 साल है, वह बीते दिन बाइक से ससुराल आया था। ससुराल में जब वह आया तब उसका व्यवहार सामान्य था। किसी को इस बात की भनक नहीं थी कि वह यह कदम उठाएगा। लेकिन आज सुबह यानी मंगलवार के दिन खाना खाने के बाद वह ये कहता है कि वह अपने घर कंजई जा रहा है। ऐसे में वह ससुराल से निकलकर सताधार के पुराने पुल के पास आया और यहां पर अपनी बाइक खड़ी करके खड़ा हो गया। उसके बाद वह घाट की तरफ नीचे गया। यहां पर उसने अपने कपड़े उतारे और आधार कार्ड और एक कागज की पर्ची वही छोड़कर छलांग लगा दी।

कपड़ों में से मिली सल्फास की डिब्बी –

जब जीतेन्द्र ने नर्मदा में छलांग लगाई तो आसपास के लोगों ने पहले तो ध्यान नहीं दिया लेकिन बाद में जब व्यक्ति नजर नहीं आया तो घाट पर मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर खोजबीन करना शुरू कर दी। वहीं इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई जिसके बाद पुलिस ने आकर तलाश शुरू की तो पुलिस को कपड़े, आधार कार्ड और पर्ची मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने युवक के ससुराल वालो को ये खबर दी। जब पुलिस ने कपड़ों की तलाश की तो कपड़ों में से सल्फास की डिब्बी भी मिली। ऐसे में पुलिस ने ये आशंका जताई है कि युवक ने सुसाइड किया है। क्योंकि युवक पर्चे में अपनी जानकारी, पहचान के लिए आधार कार्ड आदि जानकारी छोड़कर गया है। हालांकि अभी तक पुलिस युवक की तलाश कर रही है। लेकिन अभी बॉडी नहीं मिल पाई है।