MP News : कार सहित बहे सीहोर के तहसीलदार और पटवारी, एक का शव बरामद, दूसरा लापता

MP News : सोमवार रात से ही सीहोर जिले (Sehore) के तहसीलदार व पटवारी लापता है। जिनको लगातार लोकेशन के आधार पर ढूंढा जा रहा था। सबसे पहले कर्बला पुल के पास सीवन नदी में सर्चिंग की गई।

mp news

सीहोर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP News) के सीहोर जिले (Sehore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सोमवार रात से ही यहां के तहसीलदार व पटवारी लापता है। जिनको लगातार लोकेशन के आधार पर ढूंढा जा रहा था। सबसे पहले कर्बला पुल के पास सीवन नदी में सर्चिंग की गई। लेकिन यहां कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर ग्राम छापरी में एक कार और शव बरामद हुआ। ये कार और शव पटवारी महेंद्र रजक का है।

वहीं अभी तक तहसीलदार का कुछ पता नहीं चल पाया है। उनकी तलाश अभी तक जारी है। तहसीलदार का नाम नरेंद्र सिंह ठाकुर है। ये मध्य प्रदेश तहसीलदार संघ के अध्यक्ष है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात तहसीलदार और पटवारी खाना खाने के बाद घर से घूमने के लिए निकले थे। लेकिन वह सुबह तक वापस नहीं आए। ऐसे में परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

mp news

Must Read : MP News : नर्मदा का जलस्तर बढ़ा, मोरटक्का ब्रिज से वाहनों की आवाजाही बंद, अलर्ट जारी

जिसके बाद पुलिस ने इस रिपोर्ट के आधार पर उनकी तलाश शुरू की। लेकिन पहल कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज से मिली लोकेशन के आधार पर उनकी तलाश की। लेकिन इसमें पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। जिसके बाद पुलिस ने और जानकारी निकल कर तलाश की।

आपको बता दे, तहसीलदार शुगर फैक्ट्री चौराहा और पटवारी हाउसिंग कृष्णा नगर सीहोर के रहने वाले हैं। इन दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज करवाई जिसको लेकर टीआइ पुष्पेन्द्र सिंह राठौर ने बताया कि जो गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी उसके आधार पर हम उन्हें ढूंढ रहे हैं। ऐसे में अभी तक हमें सिर्फ ग्राम छापरी के पास कार व पटवारी महेंद्र रजक का शव मिला है। लेकिन तहसीलदार का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। वह अभी तक लापता है। उनकी सर्चिंग की जा रही है।