शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश में 21 जून अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) से वैक्सीनेशन महाअभियान (Vaccination Campaign) की शुरुआत होगी।  प्रदेश के 7,000 वैक्सीनेशन सेंटर्स पर वैक्सीनेशन (Vaccination) शुरू होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीनेशन (Vaccination) कराएं जिससे वे भी कोरोना से सुरक्षित रहें हुए उनके आसपास के लोग भी सुरक्षित रहें।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने आज गुरुवार को मध्यप्रदेश के लोगों से बात की। सीएम ने जिला, विकासखंड और ग्राम स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों के साथ वर्चुअल मीटिंग की। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आप सभी को बधाई देता हूँ, आपके प्रयासों और परिश्रम से मध्यप्रदेश कोरोना संक्रमण अब नियंत्रण में है। आज केवल 145 पॉज़िटिव केस आये हैं, रिकवरी रेट बढ़कर 98.52% हो गई है।

ये भी पढ़ें – IAS का सोशल स्टेटस- “अभी तो यह अंगड़ाई है, आगे और लड़ाई है”

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने बाज़ार अब धीरे धीरे खुल रहे हैं इसलिए मेरी सभी कमेटियों से प्रार्थना है कि सावधान रहना। कई देश।  ऐसे हैं जहाँ सावधानी नहीं बरती गई तो पुनः लॉकडाउन लगाना पड़ा। हमें ऐसी स्थिति निर्मित नहीं होने देना है।

 ये भी पढ़ें – नीमच में किसानों में खुशी की लहर, कृषि उपज मंडी में पोस्तादाना के मिल रहे अच्छे भाव

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 21 जून को प्रातः 10 बजे से 7,000 सेंटर्स में वैक्सीनेशन का अभियान प्रारम्भ होगा।   सीएम शिवराज ने कहा कि इस वैक्सीनेशन के अभियान को गंभीरतापूर्वक चलाना है। इसकी जिम्मेदारी मैं आप सभी को दे रहा हूँ।

ये भी पढ़ें – “ग्लो ग्वालियर” अभियान के जरिये नगर निगम संवार रही शहर की सुंदरता