MP Weather : 5 संभागों और 32 जिलों में बारिश की चेतावनी, ग्वालियर-चंबल सहित 2 संभागों में ओलावृष्टि, गरज-चमक, आंधी, गिरेगा तापमान, जानें IMD पूर्वानुमान

IMD weather update

MP Weather, IMD MP Weather : मध्यप्रदेश में फिलहाल 5 दिन तक बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। पश्चिमी विक्षोभ का असर प्रदेश के सभी जिलों पर देखने को मिल रहा है। भोपाल में रुक-रुक कर हो रही बारिश से मौसम सुहावना बना हुआ है। दिनभर बादल छाए हुए हैं। इसके अलावा मंगलवार और बुधवार को कई जिलों में बारिश देखने को मिली है। रायसेन ग्वालियर के अलावा चंबल और विदिशा इलाके में भी बारिश से मौसम सुहावना बना हुआ है तापमान में गिरावट जारी है।

रायसेन जिले में कई जगह ओलावृष्टि देखने को मिली है। इसके अलावा गुरुवार को प्रदेश के अलग-अलग हिस्से में बारिश की चेतावनी जारी की गई है। सतना, रीवा, गुना, दतिया, छतरपुर और पन्ना में बारिश का अलर्ट जारी किया गया। इसके साथ ही ग्वालियर चंबल और भिंड गोहद तस्वीर में ओले गिरने का पूर्वानुमान जताया गया है। टीकमगढ़, देवास, मुरैना और गुना में भी बारिश की चेतावनी जारी कर दी गई है। लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है। 26 से 28 जनवरी के बीच बुंदेलखंड सागर और रीवा संभाग में भी बारिश की चेतावनी जारी की गई है जबकि ग्वालियर, इंदौर, भोपाल में गरज चमक और बिजली गिरने की संभावना भी जताई गई है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi