MP: फावड़े से मारने की दी धमकी, राजगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष पर महिला स्वास्थ्यकर्मी ने लगाया आरोप, FIR दर्ज

MP: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में नगर पालिका अध्यक्ष और एक महिला कर्मचारी के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, नगर पालिका अध्यक्ष को महिला कर्मचारी से बहस करते हुए और गुस्से में दिखते हुए देखा जा सकता है।

mp

MP: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक महिला स्वास्थ्यकर्मी को धमकाने का गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें भाजपा नगरपालिका अध्यक्ष विनोद साहू पर आरोप लगाए गए हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में भाजपा नगरपालिका अध्यक्ष विनोद साहू को एक घर में महिला स्वास्थ्यकर्मी को धमकाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर भी पोस्ट किया गया है, जिससे यह मामला और अधिक चर्चा में आ गया है। महिला की शिकायत के बाद, सोमवार देर शाम को कोतवाली थाना पुलिस ने विनोद साहू के खिलाफ मारपीट और धमकी समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

जानें क्या है पूरा मामला
rajgad

फावड़े से मारने की भी दी धमकी

वीडियो के वायरल होने के बाद इस घटना ने राजनीतिक और सामाजिक दोनों स्तरों पर गंभीर प्रतिक्रियाएं उत्पन्न की हैं। महिला स्वास्थ्यकर्मी ने आरोप लगाया कि उन्हें फावड़े से मारने की धमकी दी गई। वीडियो में आवाज न होने के कारण यह स्पष्ट नहीं है कि विवाद किस बात को लेकर हुआ। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला कर्मचारी ने नगर पालिका अध्यक्ष के कामकाज पर सवाल उठाए थे, जिससे वह नाराज हो गए। वहीं, कुछ अन्य का मानना है कि यह विवाद किसी व्यक्तिगत बात को लेकर हो सकता है।

महिला स्वास्थकर्मी का बयान

मीनाक्षी कुबड़े ने अपने बयान में बताया, “मैं सरकारी क्वार्टर में रहती हूं। रविवार को करीब दो बजे मैं चंद्रप्रकाश पंवार (नपा कर्मचारी) से अपने सरकारी आवास पर गेट लगाने के विषय पर नगर पालिका अध्यक्ष से बात कर रही थी। उनसे मैंने बोलै, कि गेट लगाने से पहले हमसे पूछ लेते तो अच्छा होता। उन्होंने बताया कि यह विनोद साहू जी का आदेश है। इसके बाद मैंने पड़ोसी नर्स का गेट खटखटाया और विवाद शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि आप कौन होते हैं बहस करने वाले। मैंने कहा कि हम तो सामान्य रूप से बात कर रहे थे। तभी उन्होंने साहू को फोन कर दिया।

सरकार चला रहे हैं या गिरोह – कांग्रेस

कांग्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “भाजपा नेताओं का आतंक देखें। राजगढ़ नगर पालिका के अध्यक्ष विनोद साहू ने सरेआम एक महिला स्वास्थ्यकर्मी के घर लाठी-डंडे लेकर मारपीट की और उसे धमकाया। जब वह इस उत्पीड़न की शिकायत करने थाने जा रही थी, तब भी भाजपा नेताओं ने उसे रोककर डराया-धमकाया। मोहन यादव, आप सरकार चला रहे हैं या गिरोह?”
<

राजनीतिक दृष्टि

राजगढ़ जिला वह क्षेत्र है जहां से बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आखिरी चुनाव में हराया था। इस वजह से यह इलाका राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण माना जाता है। इस घटना ने स्थानीय राजनीति में हलचल मचा दी है और भाजपा तथा कांग्रेस के बीच तनाव बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। प्रदेश कांग्रेस ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा और न्याय की मांग की है। भाजपा के स्थानीय नेताओं की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इस घटना का उपयोग भाजपा पर हमला करने और महिला सुरक्षा के मुद्दे को उठाने के लिए किया है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News