MP: चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला से दुष्कर्म, सिर कुचलकर खेत में फेंका

मध्य प्रदेश के श्योपुर में एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

RAPE

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के श्योपुर (Sheopur) से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर महिला को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी की हैवानियत यहीं नहीं रुकी दुष्कर्म के बाद उसने महिला के सिर पर कई वार किए और उसे खेत में फेंक कर फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची श्योपुर पुलिस ने महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है और फरार आरोपी के खिलाफ 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती पीड़िता को होश आ गया है। महिला को सिर और आंख पर ज्यादा चोट आई है। पीड़िता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी की पहचान हो गई है। महिला ने बताया कि वह खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी। यहां पर अज्ञात शख्स ने बातों में उलझा कर उसे चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर सिर पर गंभीर वार करते हुए खेत में फेंक कर फरार हो गया।

Must Read- मंदसौर के पास तोलाखेड़ी में पानी में बहीं 8 महिलाएं, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

राहगीरों ने जब महिला को बेहोशी की अवस्था में पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी इसके बाद महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। होश आने पर महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी अपने परिवार सहित फरार हो गया है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। आरोपी जल्द पकड़ में आए इसके लिए उस पर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया है। महिला का कहना है कि वह नहीं जानती कि आरोपी कौन है लेकिन वह चाहती है कि उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।