MP World Biggest Jalebi : एमपी में इस जगह मिलती है सबसे बड़ी जलेबी, वजन सुन हैरान रह जाते हैं लोग

MP World Biggest Jalebi

MP World Biggest Jalebi : खाने के शौकीन है और मध्यप्रदेश में घूम रहे हैं, कुछ अच्छा खाना चाहते हैं तो मध्यप्रदेश से अच्छी जगह और कोई हो ही नहीं सकती। क्योंकि मध्यप्रदेश में एक से एक फेमस चीजें है जिसके खाने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। वहीं बात करें एमपी की फेमस डिशों की तो यहां कई चीजें है जो देश ही नहीं दुनिया भर में प्रसिद्ध है। इनका नाम सुनते ही लोगों के मुँह में पानी आ जाता हैं।

आज हम आपको मध्यप्रदेश की फेमस जलेबी के बारे में बताने जा रहे हैं जो दुनिया की सबसे बड़ी जलेबी है। सर्दियों में लोगों को जेलबी खाना बेहद पसंद होता है। ऐसे में अगर आपको भी जलेबी पसंद है तो आप भी मध्यप्रदेश की इस जगह पर दुनिया की सबसे बड़ी जलेबी खाने जा सकते हैं। तो चलिए जानते है कहा मिलती है दुनिया की सबसे बड़ी जलेबी –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।